द फीन्ड अपना अगला शिकार किसे बनाएंगे ?

5 चौंकाने वाली चीज़ें जो Raw में देखने को मिल सकती हैं

  • रॉ में हो सकते हैं ये धमाकेदार पल
Amit Shukla
ANALYST
Modified 18 Aug 2019, 15:10 IST

Advertisement
Ad

समरस्लैम 2019 के अच्छे शो की वजह से रॉ को फायदा मिला। किंग ऑफ़ द रिंग की घोषणा करके WWE ने एक कोशिश की ताकि फैंस शो को ज़रूर देखें।

वैसे तो ये प्रयास काफी अच्छा है, लेकिन एक बात ध्यान देने वाली है और वो ये कि कंपनी को कुछ चौंकाने वाले फैसले भी शो में करने होंगे। इस बात को ध्यान में रखते हुए आइए नज़र डालते हैं उन 5 पलों पर जो शो में हो सकते हैं:

ये भी पढ़ें: WWE में हुई अनदेखी 5 भावुक घटनाएं जिन्होंने सबकी आंखों में आंसू ला दिए

#5 ब्रॉन स्ट्रोमैन, एजे स्टाइल्स को हराकर अगले यूएस चैंपियन बन जाएंगे

ब्रॉन स्ट्रोमैन को समरस्लैम के मैच कार्ड का हिस्सा ना बनाना एक बड़ी हैरान करने वाली बात थी। इस समय अगर कंपनी ने उन्हें एक टाइटल के लिए पुश किया है तो ये उम्मीद की जानी चाहिए कि वो स्टाइल्स को हरा देंगे। अगर ऐसा नहीं भी होता है तो इस कहानी को आगे बढ़ाया जा सकता है। वैसे भी इनके बीच ये लड़ाई एकदम नई है जिसको लेकर फैंस उत्साहित हैं।

अगर इसमें 'द ओसी' भी शामिल हो जाते हैं तो उससे स्टोरीलाइन को फायदा होगा। फिन बैलर का इस कहानी से जुड़ना भी एक बड़ी बात है और वो अपनी वापसी के बाद ऐसा कर सकते हैं। अगर ब्रॉन और एजे के बीच लड़ाई सर्वाइवर सीरीज तक जाती है तो उससे सबको फायदा है। ऐसा इसलिए क्योंकि ब्रॉन में हुनर है और वो आने वाले समय में यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए भी एक कंटेंडर बन सकते हैं। वैसे भी सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के बीच की लड़ाई काफी धमाकेदार एक्शन से भरी होगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 18 Aug 2019, 15:10 IST
 
See more comments
 
 
×