रोमन रेंस और द रॉक

5 बड़े सुपरस्टार्स जिनकी WWE में वापसी की किसी को उम्मीद नहीं थी

  • ऐसे 5 WWE सुपरस्टार्स जिनकी वापसी की जानकारी को सभी से छुपाकर रखा गया था
  • जानिए किन सुपरस्टार्स की वापसी को देख फैंस सबसे ज्यादा चौंक उठे थे
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 03 Dec 2020, 13:00 IST

आमतौर पर जब भी कोई सुपरस्टार कई सालों के बाद WWE में वापसी कर रहा होता है तो उसकी जानकारी फैंस को पहले ही मिल जाती है। कई रिपोर्ट्स पहले ही आनी शुरू हो जाती हैं, जिससे लोगों को भी संकेत मिल जाता है कि कब और किस स्थिति में कौन से सुपरस्टार की वापसी संभव है।

Advertisement
Ad

लेकिन 1980 और 90 के दशक में रेसलर्स अक्सर चौंकाते हुए वापसी करते थे। ऐसा इसलिए क्योंकि उस समय इंटरनेट का ज्यादा क्रेज़ नहीं था। लेकिन 21वीं सदी में दुनिया के लगभग हर व्यक्ति के पास इंटरनेट की सुविधा उपलब्ध है और वो जब चाहे जानकारी प्राप्त कर सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 बेकार फिनिशिंग मूव जिनका WWE सुपरस्टार्स इस्तेमाल कर चुके हैं

फिर भी कुछ ऐसे सुपरस्टार्स रहे हैं जिनकी वापसी को WWE ने आखिरी समय तक छुपाए रखा और उन्होंने वापसी करते हुए सभी को चौंका दिया था। आइए जानते हैं उन 5 सुपरस्टार्स के बारे में जिनकी वापसी की किसी को उम्मीद नहीं थी।

ये भी पढ़ें: 4 बड़े WWE सुपरस्टार्स जो साल 2020 में एक बार भी चैंपियन नहीं बन पाए

रोमन रेंस की WWE समरस्लैम 2020 में वापसी

WWE समरस्लैम 2020 लगभग समाप्त हो ही चुका था, तभी मेन इवेंट मैच में रोमन रेंस ने धमाकेदार एंट्री लेकर सभी को चौंका दिया था। कई सारे लोगों को का मानना था कि बिना लाइव क्राउड के रोमन की वापसी का फैसला अच्छा नहीं था।

Advertisement
Ad

लेकिन इस बात को भी नकारा नहीं जा सकता कि कठिन परिस्थितियों में WWE को उनके जैसे बड़े सुपरस्टार की सख्त जरूरत थी। आखिरी मोमेंट तक रोमन की वापसी को सभी से छुपाकर रखा गया, इसलिए समरस्लैम में उनकी वापसी को देख सभी चौंक उठे थे।

अब वो वापसी के बाद ना केवल यूनिवर्सल चैंपियन बन चुके हैं बल्कि कंपनी के सबसे बड़े हील सुपरस्टार्स में से एक भी हैं। पॉल हेमन के साथ जुड़ने से भी उनके कैरेक्टर को बहुत फायदा हुआ है।

ये भी पढ़ें: 5 मौजूदा WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रिलीज़ किए जाने के बाद कंपनी में धमाकेदार वापसी की

Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 03 Dec 2020, 13:00 IST
 
See more comments
 
 
×