×
Advertisement
Ad

5 गलतियां जो WWE को Clash of Champions में नहीं करनी चाहिए

ब्रॉक लैसनर को शो पर नहीं बुलाना चाहिए

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Published Sep 08, 2019
Advertisement
Ad

ब्रॉक का अटैक

क्लैश ऑफ चैंपियन अब करीब आ चुका है और डब्लू डब्लू ई (WWE) ने पहले ही इस शो के लिए कई सारे अच्छे और रोचक मैच बुक कर दिए हैं। सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन शो में दो मैच लड़ने वाले हैं। WWE ने मैच कार्ड में कोई कमी नहीं छोड़ी है, हमें कुल 8 चैंपियनशिप डिफेंड होते हुए दिखाई देने वाली है। 

हमें क्लैश ऑफ चैंपियंस में रोमन रेंस और एरिक रोवन के बीच जबरदस्त मैच देखने को मिलेगा। इसके अलावा साशा बैंक्स का वापसी के बाद बैकी लिंच के साथ काफी बड़ा मैच होने वाला है। हमें इस पीपीवी में किंग ऑफ द रिंग टूर्नामेंट का विजेता भी देखने को मिलेगा।

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें जॉन सीना हरा नहीं पाए

Advertisement
Ad

WWE ने अभी तक अच्छा काम किया है। अगर कंपनी को शो बढ़िया बनाना है तो उन्हें कुछ अच्छे निर्णय लेने होंगे जिससे आगे जाकर WWE को फायदा हो। इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं 5 गलतियों के बारे में जो WWE को क्लैश ऑफ चैंपियंस पीपीवी में नहीं करनी चाहिए। 


#5 ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस को रॉ टैग टीम चैंपियन बनाए रखना

ब्रॉन और सैथ

ब्रॉन स्ट्रोमैन और सैथ रॉलिंस ने रॉ के एक एपिसोड में OC के ल्यूक गैलोज और कार्ल एंडरसन को हराकर रॉ टैग टीम चैंपियनशिप जीती थी। यह काफी ज्यादा चौंकाने वाला निर्णय था। इसके बाद रोबर्ट रूड और डॉल्फ ज़िगलर ने नम्बर वन कंटेंडर मैच जीत लिया और उन्हें क्लैश ऑफ चैंपियंस में टैग टीम चैंपियनशिप मैच मिल गया।

हमें शायद मेन इवेंट में सैथ और ब्रॉन का यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मैच देखने को मिलने वाला है। अगर दोनों टैग टाइटल्स हार जाते हैं तो उनका मेन इवेंट थोड़ा रोचक बन जाएगा। WWE का क्लैश ऑफ चैंपियंस में उनसे टैग टीम चैंपियनशिप न लेने का निर्णय एक बड़ी गलती हो सकती है। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment