5 चीजें जो इस हफ्ते Raw, NXT और SmackDown में हो सकती हैं

  • इस समय क्राउन ज्वेल को लेकर बिल्डअप चल रहा है।
Ashutosh Singh
ANALYST
Modified 21 Oct 2019, 15:26 IST

डब्लू डब्लू ई (WWE) इस समय अपने अगले हाईप्रोफाइल पीपीवी क्राउन ज्वेल को लेकर तैयारी कर रहा है। इसी वजह से फैंस की निगाह एक बार फिर से रॉ, स्मैकडाउन और NXT के शो पर लग गई है। रॉ और स्मैकडाउन में जहां पीपीवी को लेकर फैंस को स्टोरीलाइन देखने को मिलेगी जबकि NXT में इस बार पूर्व NXT और यूनिवर्सल चैंपियन फिन बैलर भी वापसी करते हुए नज़र आ आएंगे। समरस्लैम में ब्रे वायट के खिलाफ हार के बाद वो सब रिंग में वापसी कर रहे हैं। तो आइये जानते है कि इस बार इन दोनों ब्रांड्स के शो में क्या ख़ास हो सकता है।

Advertisement
Ad

#5 एंड्राडे और एलिस्टर ब्लैक रॉ में एक-दूसरे के खिलाफ फ्यूड में शामिल हो सकते हैं

एंड्राडे और एलिस्टर ब्लैक

ड्राफ्ट के बाद एंड्राडे और एलिस्टर ब्लैक को रॉ में ड्राफ्ट किया गया है। ये दोनों ही स्टार्स NXT के बड़े स्टार्स में एक थे और वे दोनों ही एक -एक बार चैंपियन भी रह चुके हैं। लेकिन मेन रोस्टर में डेब्यू के बाद दोनों ही स्टार्स अभी तक खुद को साबित नहीं कर पाएं हैं। एंड्राडे रॉ में आने से पहले स्मैकडाउन रोस्टर का हिस्सा थे, जहां पर वो लगातार अच्छे मैच का हिस्सा बन रहे थे, जिसके बाद उम्मीद की जा रही थी कि शायद वो आने वाले समय में ब्लू ब्रांड के मेन इवेंट सीन का भी हिस्सा बन सकते हैं। लेकिन रे मिस्टीरियो से मैच के बाद वो भी लगातार लाइव टीवी का हिस्सा नहीं बन पाएं हैं। 

ये भी पढ़े: पूर्व NXT चैंपियन ने 14 बार के WWE चैंपियन को WrestleMania में मैच के लिए चैलेंज किया

वहीं अगर ब्लैक की बात करें तो वो मेन रोस्टर में आने के बाद वो किसी भी बड़े फ्यूड का हिस्सा नहीं बन सके हैं। ऐसे में WWE आने वाले समय इन दोनों ही स्टार्स को फ्यूड में बुक कर सकता है। इस फ्यूड से दोनों ही स्टार्स को आने वाले समय में फायदा होगा।  

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं 

Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 21 Oct 2019, 15:26 IST
 
See more comments
 
 
×