×

5 चीज़ें जो इस हफ्ते WWE में जरूर होनी चाहिए

ये चीज़ें कंपनी को अपने तीनों ब्रांड्स के एपिसोड में जरूर करनी चाहिए।

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 01:17 IST

Advertisement
Ad

सर्वाइवर सीरीज के बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) के तीनों ही ब्रांड्स के शो काफी ज्यादा बढ़िया रहे हैं। रॉ और स्मैकडाउन के साथ ही NXT ने भी बढ़िया काम किया है। रॉ और स्मैकडाउन ने टेबल्स लैडर्स एंड चेयर्स (TLC) पीपीवी के बिल्डअप में लगे हुए हैं। वहीं NXT ने बताया है कि वह अब नया 'A' शो है।

WWE ने इस साल कई सारे बढ़िया पीपीवी दिए हैं और ऐसे में देखा जाए तो वह साल का अंत भी धमाकेदार तरीके से करना चाहेंगे। अगर साल का अंत अच्छा होता है तो फैंस अगले साल के लिए भी रुचि रखेंगे। इसलिए WWE को दिसंबर के अंत तक कुछ बड़ी चीज़ें जरूर करनी चाहिए। 

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 का मेंस रॉयल रंबल मैच जीत सकते हैं 

इससे कंपनी को लगातार बढ़िया रेटिंग्स मिलती रहेगी। इस बात को ध्यान रखते हुए हम चर्चा करने वाले हैं 5 चीज़ों के बारे में जो इस हफ्ते जरूर होनी चाहिए।

#5 बैकी लिंच रॉ में शार्लेट फ्लेयर को बचाने आए

शार्लेट

सर्वाइवर सीरीज के बाद बैकी लिंच WWE में दिखाई नहीं दी है। किसी भी फैन को इसका कारण नहीं पता चला है। हमें देखने को मिल रहा है कि काबुकी वॉरियर्स लगातार शार्लेट फ्लेयर पर भारी पड़ रहे हैं। ऐसे में WWE को अब अपनी टॉप फीमेल सुपरस्टार की वापसी को जरूर बुक करना चाहिए। 

रॉ के एपिसोड में विमेंस टैग टीम चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन चलते आ रही है और इस हफ्ते अगर बैकी लिंच की वापसी नहीं होती है तो हर एक फैन कंपनी से काफी ज्यादा नाराज हो जाएगा। इससे पहले हमें बैकी और असुका के बीच अनबन भी देखने को मिली थी।

 WWE को इस हफ्ते बैकी लिंच की वापसी को जरूर बुक करनी चाहिए जहां वह विमेंस टैग टीम की दुश्मनी को आगे बढ़ाएगी। 

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 09 Dec 2019, 09:42 IST