रॉ, स्मैकडाउन और NXT

5 चीजें जो इस हफ्ते Raw, NXT और स्मैकडाउन में होनी चाहिए

  • इस हफ्ते तीनों ब्रांड्स में होनी चाहिए ये चीजें।
Neeraj P
ANALYST
Modified 18 Nov 2019, 13:00 IST

Advertisement
Ad

क्राउन ज़्वेल के बाद से ही डब्लू डब्लू ई (WWE) के सभी ब्रांड्स पर काफी उथल-पुथल चल रही है और किसी भी ब्रांड के सुपरस्टार किसी भी ब्रांड पर पहुंच रहे हैं। सर्वाइवर सीरीज़ में NXT को शामिल किए जाने के बाद से कंपनी के पास पिछले कुछ हफ्तों में शानदार मुकाबले का मौका बना है। हालांकि कंपनी को मैच बुक करने से पहले ब्रांड्स का कंपोजर भी बनाए रखने पर ध्यान देना होगा ताकि सभी ब्रांड्स पर स्टोरीलाइंस और राइवलरी चलती रहे।

NXT सबसे पहले टेकओवर: वारगेम्स के बारे में सोच रही हैै तो वहीं रॉ और स्मैकडाउन दोनों ही सर्वाइवर सीरीज़ पर अपने ब्रांड को ऊपर करने की फिराक में लगे हैं और इन सबके बीच में हमें इस हफ्ते इन तीनों ही शो पर कुछ बेहतरीन सैगमेंट देखने को मिल सकते हैैं।

एक नजर डालते हैं उन पांच चीजों पर जिन्हें इस हफ्ते WWE को रॉ, स्मैकडाउन और NXT पर जरूर करना चाहिए।

यह भी पढ़ें: 5 मौके जब WWE चेयरमैन विंस मैकमैहन की आंखों से असली में छलके आंसू

#5 द वाइकिंग रेडर्स को हरा दें जैक रायडर और कर्ट हॉकिन्स

रॉ टैग टीम चैंपियनशिप के लिए WWE ने द वाइकिंग रेडर्स और जैक रायडर, कर्ट हॉकिन्स की टीम के बीच बड़े मुकाबले की घोषणा कर दी है। जर्मनी में WWE के लाइव इवेंट के दौरान द ओसी और द स्ट्रीट प्रॉफिट को हराकर हॉकिन्स और रायडर ने यह मौका हासिल किया है।

Advertisement
Ad

उनका यह मौका सर्वाइवर सीरीज़ इवेंट को एक बार फिर बदल सकता है क्योंकि द न्यू डे ने द रिवाइवल को हराकर स्मैकडाउन टैग टीम चैैंपियनशिप जीत ली है और सर्वाइवर सीरीज़ में रॉ, स्मैकडाउन और NXT के बीच होने वाले ट्रिपल थ्रेट टैग टीम मुकाबले की बुकिंग को बदला है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 18 Nov 2019, 13:00 IST
 
See more comments
 
 
×