×
द अंडरटेकर

WWE Super ShowDown 2020: 5 चीजें जो द अंडरटेकर शो में कर सकते हैं

  • वो किसी भी मैच का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन अगर वो वहां हैं तो इसका सीधा अर्थ है कि वो किसी ना किसी रूप में शो में उपस्थिति जरूर दर्ज कराएंगे।
Amit Shukla
ANALYST
Modified 26 Feb 2020, 18:00 IST

डब्लू डब्लू ई (WWE) के सुपरस्टार्स सुपर शोडाउन के लिए सऊदी अरेबिया पहुंच चुके हैं, जहां 27 फरवरी को रियाद के मुहम्मद अब्दु एरीना से शो फैंस को देखने को मिलेगा। इस शो के लाइनअप के अलावा एक अहम बात जो सबके बीच आई है वो ये कि द अंडरटेकर भी शो के लिए पहुंचे सुपरस्टार्स के साथ नजर आए हैं। वो किसी भी मैच का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन अगर वो वहां हैं तो इसका सीधा अर्थ है कि वो किसी ना किसी रूप में शो में उपस्थिति जरूर दर्ज कराएंगे।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 5 कारण जिनके आधार पर सैथ रॉलिंस से जुड़े रेफरी को WWE Raw में दिखाया गया

इसके कारण आइए नजर ड़ालते हैं कि द अंडरटेकर किस प्रकार से शो में अपनी उपस्थिति दर्ज कराएंगे:

#5 एकदम से एक मैच का हिस्सा बनना

द अंडरटेकर

द अंडरटेकर अब तक शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन अगर ये एकदम से किसी मैच का हिस्सा बनते हैं तो उससे सबको फायदा होगा। कंपनी इस बात से खुश होगी कि उन्होंने द अंडरटेकर का पिछले साल के सऊदी अरेबिया वाले गोल्डबर्ग मैच के बाद इस्तेमाल किया, जबकि फैंस इस बात को लेकर खुश होंगे कि उन्हें एंटरटेनमेंट प्राप्त हुआ।

अब तक मंसूर शो का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन अगर ये लैजेंड इस नए रेसलर को बढ़त दे देते हैं तो उससे सबको काफी एंटरटेनमेंट मिलेगा और मंसूर को सबसे बड़ा पुश। ऐसा इसलिए भी है क्योंकि मंसूर पिछले दो बार के इवेंट में नजर आए हैं लेकिन वो इस साल शो का हिस्सा नहीं हैं। ये एक बड़ी वजह है और अंडरटेकर अपने काम से किसी भी रेसलर को बेहतर और बड़ा बना सकते हैं। ये देखना होगा कि क्या कंपनी ऐसा करेगी।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 26 Feb 2020, 18:00 IST