×

5 चीज़ें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के दौरान इशारों-इशारों में बताई

रॉ में कई शानदार सैगमेंट्स देखने को मिले थे

Ishaan Sharma
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 01:00 IST

एजे स्टाइल्स को RKO मारते हुए रैंडी
Advertisement
Ad

इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ का एपिसोड लाइव नहीं था। ये एक टेप्ड एपिसोड था जो मैनचेस्टर में हुआ था। इस शो में पिछले कुछ हफ्तों के मुकाबले ज्यादा NXT रेसलर्स नजर नहीं आए लेकिन इसके बावजूद शो काफी शानदार रहा था। शो में सैथ रॉलिंस ने अपनी मैंस सर्वाइवर सीरीज टीम की घोषणा की और इस टीम में कई बड़े रेसलर्स थे। 

ये भी पढ़ें: WWE Survivor Series 2019 में ब्रॉक लैसनर VS रे मिस्टीरियो के बीच मुकाबला बुक करने की 4 सबसे बड़ी वजह

शो के दौरान ऐसी कई चीज़ें हुईं, जिनसे फैंस को भविष्य में WWE में होने वाली चीज़ों का पता लग गया। लेकिन जिन फैंस को अब तक सब समझ नहीं आया है उन्हें इस आर्टिकल के जरिये वो सब पता लग जाएगा।

आइये जानें इस हफ्ते मंडे नाइट रॉ के जरिये WWE ने फैंस को क्या बताया।

#5 रैंडी ऑर्टन और रिकोशे के बीच दुश्मनी होकर रहेगी

रैंडी ऑर्टन और रिकोशे, दोनों ही इस साल मैंस सर्वाइवर सीरीज टीम का हिस्सा होंगे। दोनों रेसलर्स को फैंस काफी पसंद करते हैं। शो में ऑर्टन ने अपना फेस टर्न किया, जब उन्होंने द ओसी के खिलाफ लड़ने में रिकोशे और हम्बर्टो कारिलो की मदद की। 

मैच के अंत होने से पहले ऑर्टन ने ये इशारा किया था कि वह RKO से रिकोशे पर हमला करेंगे लेकिन इसका इस्तेमाल फिर उन्होंने एजे स्टाइल्स के ऊपर किया। हालाँकि इसका मतलब ये नहीं है कि ऑर्टन और रिकोशे के बीच दुश्मनी नहीं होगी।

Advertisement
Ad

दोनों रेसलर्स सर्वाइवर सीरीज में एक ही टीम में होकर लड़ने वाले हैं और यहाँ पर पूरी सम्भावना होगी कि ऑर्टन अपना हील टर्न कर लेंगे और रिकोशे के साथ दुश्मनी शुरू करेंगे।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5
Published 12 Nov 2019, 12:36 IST
Advertisement
Ad
Add a Comment