NXT सुपरस्टार्स ने बैकी लिंच और शार्लेट पर हमला किया

5 चीजें जो WWE ने इस हफ्ते राॅ में इशारों-इशारों में बताई 

  • इस हफ्ते रॉ के जरिए WWE ने क्या संकेत दिए हैं?
Subham Pal
ANALYST
Modified 19 Nov 2019, 12:20 IST

इस हफ्ते रॉ का शो सर्वाइवर सीरीज से पहले आखिरी था। इस शो में ज्यादातर सर्वाइवर सीरीज को लेकर हाइप बिल्ड किया गया और साथ ही आने वाले समय के लिए हमनें कई नए फ्यूड्स की शुरुआत होती देखी।

Advertisement
Ad

इस हफ्ते कई घुसपैठ देखने को मिली जहां रॉ, स्मैकडाउन और NXT सुपरस्टार्स रॉ में फ्यूड में शामिल थे और इस हफ्ते NXT और स्मैकडाउन में इससे जुड़़ी और भी चीजें देखने को मिलने वाली है।

यह भी पढ़े:- रेसलिंग की दुनिया की 10 बड़ी हस्तियां जिनकी साल 2019 में मौत हुई 

आइए नजर डालते हैं उन 5 चीजों पर जो WWE ने इस हफ्ते रॉ में इशारों-इशारों में बताई।

#5 शार्लेट और बैकी लिंच टीम बनाकर द कबुकी वॉरियर्स का सामना करेंगी

शार्लेट फ्लेयर, बैकी लिंच & असुका

इस हफ्ते रॉ की शुरुआत बैकी लिंच ने की लेकिन जल्द ही द आइकॉनिक्स वहां आ गई। लिंच ने कहा कि वह उन दोनों का मार-मार कर बुरा हाल कर देंगी की तभी शार्लेट ने एंट्री ली। शार्लेट और बैकी ने इसके बाद टीम बनाकर मैच लड़ते हुए द आइकॉनिक्स को हराया। इस मैच के तुरंत बाद एक बार फिर NXT सुपरस्टार्स की घुसपैठ देखने को मिली जहां शायना बैजलर, मरीना शाफिर, जेसमिम ड्युक ने शार्लेट फ्लेयर और बैकी लिंच पर हमला किया और उसके बाद यह तिकड़ी क्राउड के बीच से होते हुए वहां से निकल गई।

लेकिन इस हफ्ते के ओपनिंग सैगमेंट से यह बात निकलकर सामने आई कि ये दोनों सुपरस्टार्स आगे भी टीम बनाकर मैच लड़ते हुए दिख सकती है। WWE ने एडवर्टाइज किया है कि TLC पीपीवी में यह जोड़ी टीम बनाकर वर्तमान टैग टीम चैंपियंस द कबुकी वारियर्स के खिलाफ मैच लड़ती हुई नजर आएगी।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 19 Nov 2019, 12:20 IST
 
See more comments
 
 
×