इस हफ्ते रॉ में द फीन्ड का दबदबा रहा

5 बड़ी बातें जो WWE ने Raw के दौरान  इशारों-इशारों में बताई

  • इस सुपरस्टार को मिल सकता है बड़ा पुश, रॉलिंस और द फीन्ड के बीच नहीं होगा टकराव?
Subham Pal
ANALYST
Modified 17 Sep 2019, 12:32 IST

क्लैश ऑफ चैंपियंस के बाद हुआ रॉ का एपिसोड इस साल हुए सबसे अच्छे रॉ के एपिसोड में से एक था। ऐसा एपिसोड देखे हुए काफी समय हो चुका है कि ब्रे वायट किसी शो के दौरान कई बार नजर आए हो। लेकिन इस हफ्ते राॅ के दौरान द फीन्ड नें कई बार अपनी उपस्थिति जाहिर की।

Advertisement
Ad

देखा जाए तो यह एपिसोड शुरू से लेकर अंत तक काफी शानदार रहा और ऐसा काफी कम बार देखा गया है जब डब्लू डब्लू ई(WWE) ने इतना अच्छा शो दिया हो।

इस हफ्ते राॅ के दौरान कई अजीब स्टोरीलाइन्स और विमेंस सुपरस्टार्स के बीच की दुश्मनी आगे बढ़ते दिखी। इसके अलावा इस हफ्ते फीन्ड ने एक और दिग्गज केन को अपना अगला शिकार बनाया।

यह भी पढ़े: बैकी लिंच पर WWE ने लगाया 7 लाख का जुर्माना

इस आर्टिकल में हम आपको 5 चीजों के बारे में बताने वाले हैं जो कि WWE ने इस हफ्ते राॅ में इशारों-इशारों में बताई।

#5. वाइल्ड कार्ड रूल अब समाप्त होने वाला है

यह कभी नहीं होना चाहिए था

कुछ महीनें पहले विंस मैकमैहन वाइल्ड कार्ड रूल लेकर आए थे। इस नियम के तहत एक ब्रांड का सुपरस्टार दूसरे ब्रांड में जा सकता है। इस रूल के आने के बाद कई लोग असमंजस में थे कि क्यों विंस इस रूल को लेकर आए हैं। हालांकि, इस हफ्ते राॅ में WWE ने घोषणा की है कि अगले महीनें ड्राफ्ट होने के साथ ही यह रूल समाप्त हो जाएगा। यह सही भी है क्योंकि ऐसा होने के बाद दोनों ही ब्रांड्स एक बेहतर शो दे पाएंगे। इसके अलावा पॉल हेमन और एरिक बिशफ भी चाहेंगे कि उनके रोस्टर में स्थिरता रहे ताकि उन्हें पता चल सके कि उन्हें किन-किन सुपरस्टार्स के साथ काम करना है। 

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 17 Sep 2019, 12:32 IST
 
See more comments
 
 
×