ऑथर्स ऑफ पेन और सैथ रॉलिंस

5 बड़ी चीज़ें जो WWE ने Raw के एपिसोड द्वारा इशारों-इशारों में बताई

  • WWE ने रॉ के एपिसोड द्वारा कई सारे संकेत दिए।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 03 Dec 2019, 13:29 IST

रॉ का एपिसोड इस हफ्ते नैशविल से सीधा प्रसारित किया गया था। रॉ का यह एपिसोड काफी ज्यादा बढ़िया था। शो की बुकिंग थोड़ी अजीब नजर आ रही थी क्योंकि डब्लू डब्लू ई (WWE) ने लगातार कई सारे लोअर-मिड कार्ड सुपरस्टार्स के मैच बुक कर दिया थे। खैर WWE ने बढ़िया काम किया और TLC की हाइप को बरकरार रखने की पूरी कोशिश की। 

Advertisement
Ad

रॉ के एपिसोड की शुरुआत सैथ रॉलिंस और केविन ओवेन्स के जबरदस्त सैगमेंट से हुई थी और अंत में हमें एक बढ़िया 6 मैन टैग टीम मैच देखने को मिला था। WWE ने शो के दौरान कई सारी बातें बताई।

ये भी पढ़ें:- 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने Raw के इस हफ्ते के एपिसोड को खास बनाया

रॉ के इस एपिसोड द्वारा WWE ने TLC पीपीवी से जुड़़े कई सारे संकेत दिए। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 बड़ी चीज़ों के बारे में जो WWE ने रॉ के एपिसोड के द्वारा इशारों-इशारों में बताई। 

#5 रुसेव और बॉबी लैश्ले के मैच में शर्त रहने वाली है

पिछले हफ्ते रॉ के एपिसोड में रुसेव को गिरफ्तार कर लिया गया था। आज उसी पर से बॉबी लैश्ले और लाना भी गिरफ्तार हो गए। दरअसल लैश्ले की ऑफिसर्स के साथ बहस हो गयी थी। इस वजह से उन्हें अरेस्ट किया था। इसके अलावा लाना ने एक ऑफिसर को थप्पड़ लगा दिया था।

दोनों सुपरस्टार्स को अरेस्ट कर लिया गया। WWE ने लगातार दो हफ्तो तक अरेस्ट वाली स्टोरीलाइन चलाकर संकेत दिए हैं कि हमें टीएलसी पीपीवी में दोनों के मैच के लिए बड़ी शर्त देखने को मिलेगी। कंपनी यहां अलग-अलग प्रक्रार की शर्त को जोड़कर मैच का रोमांच बढ़ा सकता है। आने वाले समय में यह बात साफ हो जाएगी।रुसेव और लैश्ले दोनों ही एक जबरदस्त मैच देने वाले हैं।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 03 Dec 2019, 13:29 IST
 
See more comments
 
 
×