रेंस पर फिर हुआ अटैक

5 बातें जो WWE ने Raw में इशारों-इशारों में बताई 

  • फीन्ड का नए मूव, सैथ रॉलिंस की गलती ?
Subham Pal
ANALYST
Modified 06 Aug 2019, 13:30 IST

Advertisement
Ad

पिछले हफ्ते के रॉ के शानदार एपिसोड के बाद दर्शकों को इस हफ्ते के रॉ के एपिसोड से काफी उम्मीद थी और यह शो काफी हद तक दर्शकों के उम्मीदों पर खरा भी उतरा है। इस शो के दौरान कई फ्यूड्स की स्टोरीलाइन आगे बढ़ती दिखी।

इसके साथ ही इस हफ्ते रॉ में हमें नए विमेंस टैग-टीम चैंपियंस और नए 24/7 चैंपियन मिले, गोल्डबर्ग ने वापसी करते हुए डॉल्फ़ जिगलर के खिलाफ समरस्लैम में होने वाले मैच के लिए कॉन्ट्रैक्ट साइन किया। इसके अलावा इस शो में और भी कई ट्विस्ट देखने को मिले।]

इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 चीजों के बारे में बताने वाले हैं जो कि WWE ने रॉ में इशारों-इशारों में बताई।

#5. मनोरंजन के मामले में 24/7 सैगमेंट इस वक़्त WWE में टॉप पर है

मारिया कनैलिस

इस तथ्य को नकारना कठिन है कि जबसे 24/7 चैंपियनशिप आई है, तभी से यह डब्लू डब्लू ई(WWE) प्रोग्रामिंग के सबसे मनोरंजक चीजों में से एक रहा है। इस टाइटल के आने के बाद से ही कई सारे सुपरस्टार्स इस टाइटल को जीत चुके हैं और इसके अलावा इसने दर्शकों का काफी मनोरंजन किया है।

यह भी पढ़े: 5 बड़े धोखे जो Summerslam 2019 में देखने को मिल सकते हैं 

Advertisement
Ad

इसकी स्टोरीलाइन काफी मजेदार होती है और हर हफ्ते WWE क्रिएटिव टीम 24/7 टाइटल के इर्द-गिर्द नई कहानियां बुनती रहती है। इस हफ्ते रॉ में हमें देखना कि कैसे माइक ने क्लिनिक में चतुराई से अपनी ही बीवी को ही पिन करके 24/7 चैंपियनशिप जीत ली। हालांकि, वह ज्यादा देर तक चैंपियन नहीं रह सके और जल्द ही उस क्लिनिक में पहले से ही मौजूद आर ट्रुथ ने माइक को पिन करते हुए 11 बार के 24/7 चैंपियन बने।

यह बात स्पष्ट है कि 24/7 सैगमेंट्स इस वक़्त WWE में सबसे मजेदार चीज है और जब भी यह सैगमेंट आता है तो फैंस को एहसास होता है कि मनोरंजन के मामले में इसे टॉप से हटाना कितना कठिन है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 06 Aug 2019, 13:30 IST
 
See more comments
 
 
×