×

For Faster Reading Experience
Download Sportskeeda App!

Download Now
Advertisement
Ad

5 चीज़ें जो WWE ने इस हफ्ते SmackDown के दौरान इशारों-इशारों में बताई

इस हफ्ते का शो फैंस को ज्यादा पसंद नहीं आया।

Ishaan Sharma
ANALYST
Published Oct 26, 2019
Advertisement
Ad

इस हफ्ते के स्मैकडाउन लाइव एपिसोड में हमें कई शानदार चीजें देखने को मिली। ये एपिसोड क्राउन ज्वेल से पहले का आखिरी एपिसोड था। शो में कई सैगमेंट और मुकाबले महिला रेसलर्स के भी दिखे जबकि शो से सिर्फ आने वाले पीपीवी का प्रमोशन किया जा रहा था। 

ये भी पढ़ें: WWE सुपरस्टार्स जो Fast and Furious में काम कर चुके हैं और जो काम करने वाले हैं

शो के दौरान डब्लू डब्लू ई (WWE) ने कई चीजों के होने की जानकारी दी, जिसमें दो रेसलर्स को मिलने वाले पुश की बात भी शामिल है। इसके अलावा वाइल्ड कार्ड रूल को लेकर भी एक अहम जानकारी मिली और आखिर में एक मशहूर गिमिक के बारे में फैंस को कुछ बताया गया। आइए जानते हैं इस हफ्ते स्मैकडाउन में इशारों-इशारों में बताई गई वो 5 बातें जो फैंस को शायद नहीं पता हैं।

Advertisement
Ad

#5 वाइल्ड कार्ड रूल अभी भी लागू है

वाइल्ड कार्ड रूल के तहत एक सुपरस्टार रॉ से स्मैकडाउन या फिर स्मैकडाउन से रॉ में आ सकता था। फैंस को ये रूल ज्यादा पसंद नहीं आया क्योंकि इससे उन्हें एक ही सुपरस्टार हफ्ते में दो बार देखने को अक्सर मिलता था। WWE ड्राफ्ट के बाद सभी को यही लगा था कि अब इस रूल को हटा दिया गया है लेकिन शायद ऐसा नहीं है। 

रे मिस्टीरियो इस समय केन वैलासकेज के माउथपीस के तौर पर काम कर रहे हैं लेकिन वह रॉ के एक सुपरस्टार हैं। इसके बावजूद वह इस हफ्ते स्मैकडाउन में नजर आए थे। शो में उनके बेटे के ऊपर लैसनर ने हमला किया था और इससे वैलासकेज को और गुस्सा आ गया।

स्मैकडाउन में सिर्फ मिस्टीरियो ने इस रूल को तोड़ा था क्योंकि रॉ में नजर आ चुके रुसेव, रैंडी ऑर्टन, रिकोशे, ड्रू मैकइंटायर और बॉबी लैश्ले में से कोई भी ब्लू ब्रांड में टीम फ्लेयर बनाम टीम होगन के सैगमेंट के दौरान नजर नहीं आया था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5
Advertisement
Ad
Add a Comment