द अंडरटेकर के अमेरिकन बैडएस वाले किरदार ने धमाल मचाया

5 धमाकेदार मौके जब द अंडरटेकर ने अपने जबरदस्त किरदार के साथ धमाल मचाया

  • टेकर ने इस किरदार से विरोधियों पर अटैक किया और बड़े बड़े सुपरस्टार को ढेर किया
  • ये एक बड़ी वजह थी कि ये किरदार और वापसी इम्पैक्ट छोड़ने में कामयाब हुई
Amit Shukla
ANALYST
Modified 09 Apr 2020, 14:00 IST

द अंडरटेकर ने एटीट्यूड एरा के बाद रेसलमेनिया 36 में उस किरदार के साथ वापसी की जिसे अमेरिकन बैडएस कहते हैं और इस किरदार से फैंस को एंटरटेनमेंट और कंपनी को रेटिंग्स मिलीं जिसकी उसे उम्मीद थी। शो के दौरान उनकी लड़ाई एजे स्टाइल्स से एक बोनयार्ड मैच में हो रही थी जहाँ टेकर ने अपने विरोधी और उनके साथियों पर एक साथ वार किया और जीत भी दर्ज की। टेकर के इस किरदार की चर्चा काफी समय से हो रही थी और ऐसी उम्मीद थी कि ये किरदार रेसलमेनिया में सबके बीच आएगा और वैसा ही हुआ।

Advertisement
Ad

टेकर ने जैसे ही इस किरदार के साथ के साथ एंट्री की उसी समय फैंस काफी खुश हो गए क्योंकि उन्हें इस किरदार का इंतजार एक लंबे समय से था। टेकर ने इस किरदार के माध्यम से फैंस को एंटरटेनमेंट भी प्रदान किया लेकिन साथ ही कई लोगों के लिए ये पुराने दिनों में जाने जैसा था जहाँ वो टेकर के काम के उस अंदाज को देख रहे थे जो एट्टीट्यूड एरा में होता था।

ये भी पढ़ें: WWE WrestleMania 36: 5 कारण क्यों ये समय अंडरटेकर के बाइकर गिमिक की एंट्री के लिए सही है

ये एक बड़ी वजह थी कि ये किरदार और वापसी इम्पैक्ट छोड़ने में कामयाब हुई लेकिन इस आर्टिकल में हम आपको उन पलों के बारे में बताने वाले हैं जब टेकर ने इस किरदार से विरोधियों पर अटैक किया और इस लिस्ट में हाल में रेसलमेनिया में हुआ पल शामिल नहीं होगा:

#5 रिकिशी को सेल से गिरा देना

रिकिशी और टेकर आर्मगेडन में हैल इन ए सेल के ऊपर थे जब उन्होंने एक दूसरे पर अटैक करना शुरू किया जबकि बाकी रेसलर्स रिंग में और सेल के अंदर लड़ाई लड़ रहे थे। इस दौरान एक ऐसा पल भी आया जब रिकिशी सेल के किनारे आ गए और टेकर के पास अपने विरोधी पर अटैक करने का एकदम सही मौका था। टेकर ने इस मौके का फायदा उठाया और रिकिशी को नीचे फेंक दिया। ये पल आज भी फैंस के ज़ेहन में ताजा है और अगर आप इसे देखने चाहते हैं तो ऊपर दिया गया वीडियो देख सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को https://www.facebook.com/SKWrestlingHindi/ पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 09 Apr 2020, 14:00 IST
 
 
 
×