×

5 मौके जब टोरंटो के दर्शकों ने फेस रेसलर्स को बेकार रिएक्शन दिया

क्या फैंस इस बार भी ऐसा ही करेंगे?

RAVINDRA SINGH
ANALYST
Timeless

#4 बेली

बेली को बू करते फैंस
Advertisement
Ad

रेसलमेनिया 33 में बेली ने फैटल 4वे मैच में शार्लेट फ्लेयर, साशा बैंक्स और नाया जैक्स को हराकर रॉ विमेंस टाइटल को डिफेंड किया था। इसके बाद एलेक्सा ब्लिस ने बेली को पेबैक 2017 में हराकर टाइटल अपने नाम किया था। बेली समरस्लैम में इस टाइटल के लिए ब्लिस से मुकाबला करने के लिए जाने वाली थी लेकिन अपनी चोट की वजह से वह मैच से बाहर हो गई।

इस मैच से बाहर होने की वजह से उन्होंने 7 अगस्त के रॉ के एपिसोड में एक प्रोमो दिया। लेकिन टोरंटो फैंस को उनका यह प्रोमो बिल्कुल भी पसंद नहीं आया और उन्होंने एक बार फिर फेस को बू करना चालू कर दिया।

#3 ऐज

ऐज

समरस्लैम 2004 टोरंटो कनाडा में आयोजित किया गया था। रेसलमेनिया 20 के बाद चोट के कारण महीनों तक रेसलिंग से दूर रहने के बाद आखिरकार एज ने WWE में अपनी वापसी की। इस समरस्लैम पीपीवी से पहले उनका सामना इंटरकॉन्टिनेंटल टाइटल के लिए रैंडी ऑर्टन से हुआ था और उन्होंने इस मैच को जीत लिया था और नए चैंपियन बने।

इस पीपीवी में ऐज ने अपना टाइटल ट्रिपल थ्रेट मैच में क्रिस जैरिको और बतिस्ता के खिलाफ डिफेंड किया था। इस मैच के दौरान सभी लोग तब चौंक गए जब टोरंटो फैंस ने ऐज को बू किया। इस मैच के बाद WWE ने जल्द ही ऐज को हील में बदल दिया और यह उनके करियर के लिए बहुत अच्छा साबित हुआ। इस बड़े बदलाव ने उन्हें एक बड़ा रेसलर बना दिया।

Advertisement
Ad
2 / 3
Published 08 Aug 2019, 15:00 IST