×

5 मौके जब टोरंटो के दर्शकों ने फेस रेसलर्स को बेकार रिएक्शन दिया

क्या फैंस इस बार भी ऐसा ही करेंगे?

RAVINDRA SINGH
ANALYST
Timeless

द रॉक बनाम हल्क होगन
Advertisement
Ad

प्रोफेशनल रेसलिंग अब उतनी सरल नहीं जितने कि कुछ दशक पहले हुआ करती थी। पुराने समय में फैंस को स्टोरीलाइन में बेबीफेस और हील को देखना बहुत पसंद आता था। लेकिन 1990 दशक तक आते फैंस इन पुरानी स्टोरीलाइन से बोर होने लगे और इन सब वजह से डब्लू डब्लू ई (WWE) की बहुत आलोचना होने लगी।

फैंस को वापस लाने के लिए WWE ने नए गिमिक तैयार किए और इस वजह से एटीट्यूड एरा में स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन, डीएक्स और एनडब्ल्यूओ जैसे कभी ना भूलने वाले कैरेक्टर हमें देखने को मिले। WWE में कई बार ऐसा हुआ है कि फैंस ने हील को सपोर्ट किया और बेबीफेस को बू किया है। कनाडा में WWE के प्रशंसक सुपरस्टार के प्रति हमेशा चौंकाने प्रतिक्रियाओं के लिए जाने जाते हैं और एक बार फिर समरस्लैम 2019 का आयोजन कनाडा के टोरंटो में हो रहा है।

इस आर्टिकल में हम उन 5 मैच की बात करेंगे जब टोरंटो के रेसलिंग फैंस ने बेबीफेस को बू किया।

# 5 जॉन सीना बनाम ऐज- अनफॉरगिवेन 2006

सीना बनाम ऐज

2006 के समरस्लैम में ऐज और जॉन सीना के बीच WWE चैंपियनशिप के लिए मैच हुआ था और इस मैच को ऐज ने धोखे से जीत लिया था। इसके बाद इन दोनों का मुकाबला फिर अनफॉरगिवेन में हुआ। और यह मैच टोरंटो में था।

इन दोनों सुपरस्टार्स के बीच बहुत ही बढ़िया मैच हुआ और इस मैच को जॉन सीना ने जीता। लेकिन फैंस को यह पसंद नहीं आया क्योंकि वह सीना को बार-बार जीतते हुए थक चुके थे। इस समय WWE के सबसे बड़े हील ऐज ही थे और उन्हें टोरंटो के रेसलिंग फैंस ने सपोर्ट भी किया।

 WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment