रिक फ्लेयर और रैंडी ऑर्टन

5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने सीमाएं लांघी

Amit Shukla
ANALYST
Modified 26 Feb 2021

WWE सुपरस्टार्स रिंग में अपनी लड़ाई और उससे जुड़ी कहानी को बेहतर करने के लिए कई बार ऐसी बातें कह जाते हैं जो उनके विरोधी को पसंद नहीं आती हैं। यही वजह है कि कई लोग इस तरह की कहानियों से दूर रहते हैं लेकिन ऐसे भी कई पल होते हैं जब सुपरस्टार्स फैंस को एंटरटेन करने के लिए रेसलर्स पर व्यक्तिगत कमेंट कर देते हैं।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: WWE की तीन प्रेग्नेंसी जो सच थी और 3 जो कहानी का हिस्सा थीं

इस वजह से कई बार कहानी और लड़ाई अच्छी हो जाती है जबकि कई बार रेसलर्स को ये पसंद नहीं आता है। जब कहानी गलत स्तर पर जाती है तो ये ध्यान देना जरूरी होता है कि उसे किस तरह से संभाला जाए। इस दौरान ऐसे कई पल रेसलिंग में हुए हैं जब रेसलर्स ने अपने विरोधी पर अटैक करने के लिए सभी हदें पार कर दीं और इस आर्टिकल में हम आपको ऐसे ही पलों के बारे में बताने वाले हैं।

ये भी पढ़ें: 2 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें AEW में नहीं जाना चाहिए था और 2 जिन्हें जाने की सख्त जरूरत है

#5 WWE SmackDown में समोआ जो ने एजे स्टाइल्स के घर में एंट्री की थी

WWE सुपरस्टार एजे स्टाइल्स और समोआ जो के बीच लड़ाई के दौरान समोआ जो ने इसे पर्सनल बनाने की कोशिश में ना सिर्फ व्यक्तिगत कमेंट्स किए बल्कि वो एजे के घर भी पहुंच गए थे। इसकी वजह से एजे स्टाइल्स काफी नाराज हुए थे और उन्होंने समोआ को ऐसा करने से रोका था। इसके बावजूद समोआ जो ने एजे स्टाइल्स के घर के बाहर अपनी उपस्थिति दर्ज कराई थी।

इस कहानी के अगले पल में उन्होंने घर की डोरबेल बजाई और कहा 'डैडी इज होम' जिसका मतलब है कि पिता घर पर आ चुके हैं। ये उस भावना से अलग था जो एजे के आने पर परिवार को होती थी। इस कहानी के दौरान समोआ जो ने एजे स्टाइल्स की बेटी से कहा था कि जब स्टाइल्स अपनी लड़ाई हार जाएंगे तो वो एजे की बेटी के अगले पिता बन जाएंगे।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: WrestleMania में रोमन रेंस के साथ होने वाले मैच को लेकर ऐज की हुई आलोचना, करारा जवाब देते हुए की बोलती बंद

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 26 Feb 2021, 17:13 IST
 
See more comments
 
 
×