ब्रॉक लैसनर

5 मौके जब WWE सुपरस्टार्स ने बैकस्टेज अपना आपा खो दिया था 

Subham Pal
ANALYST
Modified 22 Jan 2021

WWE में बैकस्टेज सुपरस्टार्स अकसर दोस्त हुआ करते हैं। हालांकि, WWE में लॉकर रूम में सुपरस्टार्स की भरमार है इसलिए उनके बीच मतभेद होने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता है। आपको बता दें, जब सुपरस्टार्स के साथ चीजें ठीक नही चल रही होती है तो वो इसका गुस्सा बैकस्टेज जाकर निकालते हैं और इस वजह से कई बार बैकस्टेज कई बार उनकी दूसरे रेसलर्स से फाइट भी हो जाती है।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 5 कारण क्यों द फीन्ड आने वाले समय में WWE में एलेक्सा ब्लिस से अलग हो सकते हैं

आपको बता दें, WWE में सालों के दौरान कई ऐसी घटनाएं देखने को मिल चुकी हैं जहां सुपरस्टार्स बैकस्टेज खुद पर काबू नही रख पाए थे। इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्होंने कंपनी में बैकस्टेज अपना आपा खो दिया था।

5- ब्रॉक लैसनर और क्रिस जैरिको (WWE SummerSlam 2016)

ब्रॉक लैसनर और रैंडी ऑर्टन

Summerslam 2016 के मेन इवेंट में ब्रॉक लैसनर vs रैंडी ऑर्टन के बीच खतरनाक मैच देखने को मिला था। आपको बता दें, इस मैच का अंत भी काफी खतरनाक ढंग से हुआ था जहां लैसनर ने एल्बो से ऑर्टन के फेस पर हमला करते हुए उन्हें लहूलुहान कर दिया था और लैसनर को इस मैच में टेक्निकल नॉकआउट के जरिए जीत मिली थी। ऐसा लग रहा था कि बीस्ट इंकार्नेट मैच के दौरान हद से आगे बढ़ गए थे और बैकस्टेज मौजूद सुपरस्टार्स भी इस चीज को लेकर कंफ्यूज दिखाई दे रहे थे।

ये भी पढ़ें: WWE Rumour Roundup: ट्रिपल एच के इन-रिंग फ्यूचर पर अपडेट, दो सुपरस्टार्स के बीच असल जिंदगी में है दुश्मनी

आपको बता दें, इसके बाद पूर्व WWE सुपरस्टार क्रिस जैरिको ने बैकस्टेज ब्रॉक लैसनर का सामना करने का फैसला किया। इसके बाद जैरिको और लैसनर के फाइट को रोकने के लिए खुद ट्रिपल एच और विंस मैकमैहन को आगे आना पड़ा था। आपको बता दें, SummerSlam 2016 में हुए मैच के बाद रैंडी ऑर्टन के चेहरे पर 10 टांके लगे थे।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 22 Jan 2021, 12:50 IST
 
See more comments
 
 
×