WWE
Ad

5 चीजें जिनसे WWE हमें Hell In A Cell में हैरान कर सकता है

क्या ब्रॉन स्ट्रोमैन हैल इन ए सैल में यूनिवर्सल चैंपियन बनेंगे?

समरस्लैम की सफलता के बाद WWE ने अपने अगले पीपीवी हैल इन ए सैल के लिए तैयारियां करनी शुरू कर दी है। WWE ने इस पीपीवी के लिए अभी तक 6 मुकाबलों की घोषणा कर दी है जिसमें यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए रोमन रेंस बनाम ब्रॉन स्टोमैन के बीच होने वाला मुकाबला सबसे बड़ा मुकाबला होगा।

जैसा कि हमें WWE के सभी पीपीवी पर कुछ न कुछ चौंकाने वाली चीजें देखने को मिलती है फिर चाहे वह सरप्राइज एंट्री हो या फिर सुपरस्टार्स का हील या बेबीफेस में बदल जाना। ऐसे में इस बात की संभावना से इंकार नहीं किया जा सकता है कि हैल इन ए सैल में हमें कई चौंकाने वाली चीजें देखने को मिल सकती है। इसी कड़ी में बात करने जा रहे हैं उन 5 चीजों की जिनसे WWE हमें हैल इन ए सैल में हमें चौका सकता है।

शॉर्लेट फ्लेयर हील बन जाएं और बैकी लिंच बेबीफेस के रूप में बदल जाएं

Ad

बैकी लिंच की हाल ही की परफॉर्मेंस ने स्मैकडाउन लाइव के विमेंस डिवीजन में एक नई जान डाल दी है। उनकी परफॉर्मेंस को देखते हुए यह कहना गलत नहीं होगा कि वह टाइटल के लिए वन-ऑन-वन मुकाबले की हकदार है।

ऐसी अफवाह चल रही हैं कि हैल इन ए सैल में शॉर्लेट और बेकी का टाइटल के लिए मुकाबला होगा। WWE इस मुकाबले में शॉर्लेट को बेबीफेस से हील और बैकी लिंच को हील से बेबीफेस बनाकर इस फिउड को दिलचस्प बना सकता है।

Ad
Page 1 of 5 Next
Ad