×
Advertisement
Ad

5 तरीके जिसके जरिए WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन को फिर से बिल्ड कर सकती है

आखिर किस तरह ब्रॉन स्ट्रोमैन को एक बार फिर WWE यूनिवर्स के बीच फेमस किया जा सकता है?

Subham Pal
ANALYST
Published 08 Dec 2019, 13:55
Advertisement
Ad

ब्रॉन स्ट्रोमैन

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने वायट फैमिली के सदस्य के रूप में डब्लू डब्लू ई(WWE) में डेब्यू किया था और जब यह ग्रुप टूटा तो सिंगल्स कम्पटीशन में भी उन्हें काफी सफलता मिली। हालांकि पिछले 3 सालों से हमें उनका एक ही रूप देखने को मिला है, जहां वह अपने मैचों के दौरान दूसरे सुपरस्टार्स पर दबदबा बनाते हुए दिखाई देते हैं लेकिन जब भी उन्हें किसी बड़े चैंपियनशिप मैच में लड़ने का मौका मिलता है तो वह हर बार टाइटल जीतने में नाकाम रहते हैं।

यही नहीं WWE द्वारा उनका सही तरह से इस्तेमाल ना किये जाने के कारण उनकी लोकप्रियता में काफी कमी आई है। इस कारण उनके कैरेक्टर को काफी नुकसान हुआ है और देखा जाए तो अब वह दर्शकों के पसंदीदा सुपरस्टार्स की सूची से बाहर हो गए हैं।

यह भी पढ़े:- WWE TLC 2019: डेनियल ब्रायन की जगह द मिज़ को ब्रे वायट का प्रतिद्वंदी बनाने के 5 कारण

Advertisement
Ad

अब जबकि उनकी लोकप्रियता दिन-प्रति-दिन गिरती जा रही है, स्मैकडाउन को उनके कैरेक्टर को बचाने के लिए जल्द ही कुछ करना होगा। इस आर्टिकल में ऐसे 5 तरीकों के बारे में बात करने वाले हैं जिनके जरिए WWE ब्रॉन स्ट्रोमैन के कैरेक्टर को एक बार फिर बिल्ड कर सकती है।


#5 एक सफल टैग टीम बनाना

ब्रॉन स्ट्रोमैन, शेमस & सिजेरो

ब्रॉन स्ट्रोमैन 2 बार के टैग टीम चैंपियन रह चुके हैं और भले ही किसी टैग टीम का हिस्सा होना उनके कैरेक्टर पर फिट न बैठता हो लेकिन सच्चाई तो यह है कि इसी डिवीजन में उन्हें थोड़ी-बहुत सफलता मिली है। स्ट्रोमैन पिछले कुछ समय से सिंगल स्टार के रूप में काम कर रहे हैं और इससे पहले कि दर्शक उनमें रूचि लेना बंद कर दें, कंपनी को उनके कैरेक्टर के साथ प्रयोग करना शुरू कर देना चाहिए।

इसका सबसे अच्छा तरीका है कि उनकी जोड़ी शॉर्टी जी और अली जैसे छोटे कद के सुपरस्टार के साथ बना दी जाए। दर्शक इस तरह के टैग टीम देखना पसंद नहीं करते, लेकिन हमने अतीत में देखा है कि इस तरह की टीम बनने से टीम में शामिल सुपरस्टार्स को काफी फायदा होता है।

उदाहरण के लिए, अतीत में डॉल्फ़ जिगलर के साथ टीम बनाने के कारण ड्रू मैकइंटायर को काफी फायदा हुआ था।

1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment