×

5 WWE लैजेंड्स जो Crown Jewel 2019 में चौंकाने वाली वापसी कर सकते हैं

क्राउन ज्वेल पीपीवी में कई सुपरस्टार्स की होगी चौंकाने वाली वापसी।

उदित अरोड़ा
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 00:12 IST

सऊदी अरब में 31 अक्टूबर को होगा क्राउन ज्वेल
Advertisement
Ad

सऊदी अरब में होने वाले डब्लू डब्लू ई (WWE) शोज़ को इस चीज़ के लिए भी जाना जाता है कि इन शोज़ के दौरान कई दिग्गज वापसी करते हैं। पिछले साल अप्रैल के बाद से अब तक सऊदी अरब में WWE के तीन शो हो चुके हैं और अब 31 अक्टूबर को सऊदी अरब में WWE का चौथा शो होने जा रहा है।

ये भी पढ़ें: 4 कारण जिनकी वजह से ब्रे वायट जल्द ही WWE के अगले अंडरटेकर बन सकते हैं

सऊदी अरब में हुए पिछले तीन शोज़ में कई दिग्गजों ने रिंग में वापसी की, जैसे कि शॉन माइकल्स, गोल्डबर्ग और केन। अब 31 अक्टूबर को होने वाले शो में भी कुछ ऐसा ही होने की उम्मीद है।

आइए आपको बताते हैं उन 5 दिग्गज के रेसलर्स के बारे में जो अक्टूबर में होने वाले क्राउन ज्वेल इवेंट में वापसी कर सकते हैं।


#5 बिग शो

बिग शो निसंदेह स्पोर्ट्स और एंटरटेनमेंट जगत में एक ऐसे सुपरस्टार रहें हैं जिन्होंने इतिहास के पन्नों में अपना नाम दर्ज कर लिया है। जब भी WWE की बात की जाएगी, बिग शो का ज़िक्र ज़रूर होगा। कंपनी ने भी इस बात को समझा है और बिग शो को लगभग अपनी हर बड़ी योजना का हिस्सा बनाए रखा है।

सऊदी अरब की जनता को ध्यान में रखते हुए कंपनी ये कोशिश ज़रूर करेगी कि इस बार फिर से किसी बड़े नाम की वापसी करवाई जाए और इस मामले में बिग शो से अच्छा नाम कोई नहीं जोकि विश्वभर में मशहूर हैं। साथ ही बिग शो की वापसी क्राउन ज्वेल की रेटिंग्स को भी बढ़ाने में मदद करेगी।

Advertisement
Ad

अगर बिग शो की वापसी होती है तो ऐसे कई सुपरस्टार्स हैं जो उनका सामना कर सकते हैं। इस फेहरिस्त में समोआ जो और सिजेरो जैसे रेलसर्स का नाम शामिल है जिनका करियर बिग शो जैसे लैजेंड के साथ मैच लड़कर ऊंचाई की ओर जा सकता है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 19 Aug 2019, 09:00 IST