एलेक्सा ब्लिस और रैंडी ऑर्टन

5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE RAW से निकलकर सामने आई 

Subham Pal
ANALYST
Modified 19 Jan 2021

इस रॉ(RAW) का एपिसोड कुछ खास नहीं रहा था लेकिन कुछ शो के दौरान कुछ खास पल देखने को मिले थे। ड्रू मैकइंटायर ( Drew Mcintyre) कोरोना पॉजिटिव होने की वजह से पिछले दो हफ्तों से RAW में नही दिखाई दिए हैं और इस वजह से शो के मोमेंटम को काफी नुकसान पहुंचा है। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान हुआ अधिकतर सैगमैंट कुछ खास नहीं था।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिनके लुक में काफी बदलाव आ चुका है

वहीं, एलेक्सा ब्लिस इस हफ्ते रेड ब्रांड में RAW विमेंस चैंपियन असुका के खिलाफ नॉन-टाइटल मैच का हिस्सा थी और इसके साथ ही, एलेक्सा ब्लिस ने इस हफ्ते अपने नए कैरेक्टर की झलकियां दिखाई। इसके अलावा पिछले हफ्ते एलेक्सा ब्लिस के द्वारा फायरबॉल से किये गए हमले में घायल हुए रैंडी ऑर्टन मास्क पहने हुए नजर आए। इस आर्टिकल में 5 ऐसी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो इस हफ्ते WWE RAW से निकलकर सामने आई।

5- रिकोशे WWE RAW में Royal Rumble मैच में जगह बनाने से चूक गए

पिछले हफ्ते RAW में एजे स्टाइल्स ने ड्रू गुलक को हराकर उनका Royal Rumble मैच में जगह बनाने का सपना तोड़ दिया था। वहीं, इस हफ्ते RAW में एडम पियर्स ने एजे स्टाइल्स का मैच रिकोशे के साथ बुक किया और रिकोशे को Royal Rumble मैच में जगह बनाने के लिए स्टाइल्स को हराना था। एजे स्टाइल्स और रिकोशे ये दोनों ही सुपरस्टार्स काफी बेहतरीन इन-रिंग रिंग परफॉर्मर है और दोनों ही सुपरस्टार्स ने इस मैच में बेहतरीन मूव्स के जरिए फैंस का काफी मनोरंजन किया।

ये भी पढ़ें: 5 वर्तमान WWE सुपरस्टार्स जिन्हें पिछले कुछ समय में काफी खराब बुकिंग का सामना करना पड़ा है

इस मैच का अंत भी काफी शानदार ढंग से हुआ जहां स्टाइल्स ने रिकोशे को रोप्स पर पटकने के बाद उन्हें हवा में पकड़ने के बाद स्टाइल्स क्लैश दे दिया था। हालांकि, रिकोशे ने इस मैच में काफी शानदार परफॉर्मेंस दी थी लेकिन वह यह मैच हार गए और इसी के साथ उनका Royal Rumble मैच में जगह बनाने का सपना टूट गया।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 19 Jan 2021, 17:46 IST
 
See more comments
 
 
×