रोमन रेंस & केविन ओवेंस और बियांका ब्लेयर & ओटिस

5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आई 

Subham Pal
ANALYST
Modified 23 Jan 2021

इस हफ्ते स्मैकडाउन (SmackDown) का एक रोचक एपिसोड देखने को मिला जहां साशा बैंक्स (Sasha Banks) एक इंटरजेंडर मैच में लड़ती हुई दिखाई दी। इसके अलावा पूर्व इंटरकॉन्टिनेंटल चैंपियन सैमी जेन (Sami Zayn) इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में कंपनी पर आरोप लगाए। यह कहना गलत नहीं होगा कि इस हफ्ते SmackDown के एपिसोड में मैचों से ज्यादा सैगमेंट्स का दबदबा देखने को मिला। इसके अलावा इस हफ्ते के शो के दौरान पॉल हेमन को एडम पियर्स के खिलाफ मैच में भी बुक किया गया था।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने रिलीज किये जाने के बाद कंपनी के साथ दुश्मनी मोल ले ली थी

हालांकि, हेमन ने मैच में एंट्री करते वक्त चोटिल होने का नाटक किया और इसके बाद रोमन ने एंट्री करते हुए पियर्स पर हमला कर दिया। इसके बाद रोमन को केविन ओवेंस के गुस्से का सामना करना पड़ा जिन्होंने द बिग डॉग की बुरी तरह पिटाई कर दी। इस आर्टिकल में हम इस हफ्ते WWE SmackDown से जुड़े 5 बड़ी कहानियों का जिक्र करने वाले हैं जो इस हफ्ते के शो से निकलकर सामने आई।

5- सिजेरो ने लगातार दूसरे हफ्ते WWE SmackDown में सबको प्रभावित किया

पिछले कुछ समय में WWE SmackDown में सिजेरो को काफी मोमेंटम प्राप्त हुआ है और पिछले हफ्ते वह डेनियल ब्रायन जैसे बड़े सुपरस्टार को हराने में कामयाब रहे थे। आपको बता दें, सिजेरो ने इस हफ्ते डेनियल ब्रायन के सैगमेंट में दखल दिया जिसके बाद ब्रायन ने उन्हें मैच के लिए चैलेंज कर दिया।

ये भी पढ़ें: 5 ड्रीम मैच जो WWE में आने वाले समय में देखने को मिल सकते हैं

हालांकि, सिजेरो पहले ही ब्रायन को हरा चुके हैं इसलिए उन्होंने ब्रायन के खिलाफ मैच लड़ने से इनकार करने के बाद ओपन चैलेंज दे दिया। आपको बता दें, डॉल्फ जिगलर ने इस चैलेंज को स्वीकार किया, हालांकि, सिजेरो उन्हें भी हराने में कामयाब रहे। सिजेरो की ब्लू ब्रांड में यह लगातार दूसरी जीत है और ऐसा लग रहा है कि आने वाले समय में उन्हें बड़ा पुश दिया जा सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 23 Jan 2021, 17:45 IST
 
See more comments
 
 
×