रोमन रेंस को इस हफ्ते SmackDown में नया चैलेंजर मिलेगा?

5 धमाकेदार चीजें जो WWE SmackDown में इस हफ्ते देखने को मिल सकती है 

  • WWE SmackDown में रोमन रेंस को मिलेगा नया चैलेंजर, लाइव टीवी पर हो सकती है सगाई।
  • जानिए इस हफ्ते WWE SmackDown में क्या चीजें देखने को मिल सकती है?
Subham Pal
ANALYST
Modified 27 Nov 2020, 14:00 IST

इस हफ्ते WWE SmackDown का एपिसोड Survivor Series 2020 के बाद पहला एपिसोड होने वाला है। अभी तक WWE का फोकस Raw vs SmackDown स्टोरीलाइन पर था लेकिन इस हफ्ते ब्लू ब्रांड में अगले पीपीवी TLC यानि टेबल लैडर्स एंड चेयर्स का बिल्ड-अप शुरू होने जा रहा है। इसके अलावा सर्वाइवर सीरीज में चैंपियन vs चैंपियन मैच में ड्रू मैकइंटायर को हराने वाले यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस को भी नया प्रतिद्वंदी मिल सकता है।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 5 सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ WWE में वापसी के बाद सैथ रॉलिंस लड़ सकते हैं

इसके अलावा ब्लू ब्रांड के बाकी चैंपियंस को भी WWE TLC के लिए अपना चैलेंजर मिल सकता है। साथ ही, मर्फी और अलाया के स्टोरीलाइन में भी इस हफ्ते काफी कुछ नई चीजें देखने को मिल सकती है़। इस आर्टिकल में हम 5 ऐसी धमाकेदार चीजों का जिक्र करने वाले हैं जो WWE SmackDown में इस हफ्ते देखने को मिल सकती है़।

5- मर्फी और अलाया WWE SmackDown में लाइव टीवी पर सगाई करेंगे

अब जबकि, सैथ राॅलिंस कुछ समय के लिए WWE से ब्रेक ले चुके हैं और ऐसा लग रहा है कि इस दौरान क्रिएटिव टीम मर्फी और अलाया के स्टोरीलाइन को आगे बढ़ा सकती है। अफवाह है कि इस स्टोरीलाइन के दौरान आगे चलकर वेडिंग सैगमेंट देखने को मिल सकता है। यह बात तो पक्की है कि अगर अलाया और मर्फी के बीच शादी फिक्स हो सकती है तो WWE में अब तक हुई बाकी शादियों की तरह इन दोनों की शादी के दौरान भी काफी ड्रामा देखने को मिल सकता है।

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें अचानक ही पुश मिलना बंद हो गया

संभावना है कि इस हफ्ते SmackDown में मर्फी लाइव टेलीविजन पर अलाया को प्रपोज कर सकते हैं और यह देखना रोचक होगा कि अलाया, मर्फी का प्रपोजल स्वीकार करती है या नहीं। अफवाह है कि इस स्टोरीलाइन में आगे चलकर अलाया WWE में अपना इन-रिंग डेब्यू कर सकती है और संभावना है कि वह मर्फी के साथ मिलकर मिक्स्ड टैग टीम मैच लड़ सकती है।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 27 Nov 2020, 14:00 IST
 
See more comments
 
 
×