नेविल उर्फ पैक अब AEW का हिस्सा हैं

WWE द्वारा साल 2018 में निकाले गए ये 5 सुपरस्टार्स आज कहां हैं

  • जानिए ये पूर्व WWE सुपरस्टार्स आज क्या कर रहे हैं?
  • इन WWE सुपरस्टार्स के कंपनी छोड़ने के पीछे कई वजह है।
Subham Pal
ANALYST
Modified 03 Jul 2020, 17:15 IST

इस साल WWE को कोरोना महामारी के कारण काफी नुकसान हुआ और इस कारण WWE को अपने कई सारे सुपरस्टार्स को रिलीज करने का फैसला करना पड़ा। लेकिन, साल 2018 में WWE के साथ ऐसे कोई समस्या नहीं थी, इसके बावजूद भी WWE ने इस साल अपने कुछ सुपरस्टार्स को रिलीज किया था। हालांकि, इस साल जितने भी WWE सुपरस्टार्स ने कंपनी छोड़ा था, उनके पास कंपनी छोड़ने का सही कारण था।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 3 WWE सुपरस्टार्स जिन्हें ट्रिपल एच ने कंपनी से बाहर निकाला और 3 जिन्हें वह वापस लेकर आए 

इन सुपरस्टार्स के WWE छोड़ने के बाद से ही फैंस को इनके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है और फैंस जानना चाहते हैं कि ये सुपरस्टार्स वर्तमान में क्या कर रहे हैं। इस आर्टिकल में हम साल 2018 में WWE द्वारा रिलीज किए गए 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं।

5.पूर्व WWE सुपरस्टार जेम्स एल्सवर्थ

ब्रॉन स्ट्रोमैन के खिलाफ स्क्वॉश मैच लड़ने के बाद जेम्स एल्सवर्थ को WWE रोस्टर में शामिल किया गया था। इसके बाद उन्होंने डीन एम्ब्रोज, एजे स्टाइल्स के साथ फ्यूड किया और यह फ्यूड खत्म होने के बाद उन्होंने कार्मेला के साथ जोड़ी बनाई।

कार्मेला और जेम्स एल्सवर्थ साल 2017 के दौरान एक अजीब स्टोरीलाइन का हिस्सा थे और जेम्स ने ही कार्मैला को विमेंस मनी इन द बैंक जीतने में मदद की थी। इसके बाद WWE से एक साल तक दूर रहने के बाद जेम्स ने वापसी करते हुए कार्मैला को उनका टाइटल रिटेन करने में मदद की थी।

WWE द्वारा रिलीज किए जाने के बाद जेम्स एल्सवर्थ ने इंडिपेंडेंट सर्किट में कई मैच लड़ें और इसके बाद वह इम्पैक्ट रेसलिंग में भी दिखाई दिये। यही नहीं, जेम्स एल्सवर्थ कुछ समय पहले गिलबर्ग के खिलाफ मैच लड़ते हुए नजर आए थे और आपको बता दें, यह गिलबर्ग का आखिरी मैच था।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 03 Jul 2020, 17:15 IST
 
 
 
×