रोमन रेंस और पॉल हेमन

5 सुपरस्टार्स जिन्हें यूनिवर्सल चैंपियनशिप या WWE चैंपियनशिप के लिए मौका जरूर मिलना चाहिए

  • इन सुपरस्टार्स को WWE या यूनिवर्सल चैंपियनशिप के लिए मौका जरूर मिलना चाहिए
  • WWE में हर एक सुपरस्टार को सफलता मिलना काफी ज्यादा मुश्किल है।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 22 Sep 2020, 14:15 IST

Advertisement
Ad

WWE में हर एक सुपरस्टार को बड़ा पुश या ज्यादा मौके नहीं मिलते। कुछ सुपरस्टार्स को हर साल चैंपियन बनने का मौका मिल जाता है वहीं कुछ सुपरस्टार्स को टाइटल जीतने के लिए काफी समय का इंतजार करना पड़ता है।

रोमन रेंस, एजे स्टाइल्स, शार्लेट फ्लेयर और सैथ रॉलिंस जैसे सुपरस्टार्स के पास हर साल चैंपियनशिप आ ही जाती है। इसका बड़ा कारण ये भी है कि कंपनी को इससे फायदा होता है। इसके अलावा WWE में कई ऐसे स्टार्स भी है जिन्हें चैंपियनशिप जीतने का मौका भी नहीं मिलता। इस समय WWE में कुछ सुपरस्टार्स मौजूद है, जो कई बार टाइटल मैच हासिल कर चुके हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE में वापसी के बाद ब्रॉक लैसनर के 3 धमाकेदार ड्रीम मैच जो देखने को मिल सकते हैं

इसके बावजूद कुछ रेसलर्स को अबतक टॉप टाइटल के लिए मैच नहीं मिला है। हालांकि, इस समय WWE में कई सुपरस्टार्स है जो टाइटल मैच डिजर्व करते हैं लेकिन किसी वजह से उन्हें मौका नहीं मिलता। इसलिए हम बात करने वाले हैं 5 सुपरस्टार्स के बारे में जो इस समय यूनिवर्सल चैंपियनशिप या WWE चैंपियनशिप मैच डिजर्व करते हैं।

5- WWE सुपरस्टार सिजेरो

Advertisement
Ad

सिजेरो काफी टैलेंटेड स्टार है लेकिन WWE ने कभी उनका सही तरह से उपयोग नहीं किया। सिजेरो ने अपने करियर की शुरुआत में यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जरूर जीती थी लेकिन फिर वो टैग टीम चैंपियनशिप की स्टोरीलाइन में आ गए। इसके बाद उन्होंने शेमस के साथ काफी समय तक टैग टीम में काम किया।

बाद में वो नाकामुरा के साथ जुड़ गए। ऐसे में उन्हें वर्ल्ड टाइटल के लिए कभी मैच नहीं मिला। इस समय वो SmackDown ब्रांड का हिस्सा है। WWE रोमन रेंस को लंबे समय तक चैंपियन बनाना चाहता है। ऐसे में सिजेरो उनके साथ कुछ चैंपियनशिप मैच लड़ सकते हैं। दोनों स्टार्स काफी अच्छे मैच दे सकते हैं। इस वजह से सिजेरो जरूर टाइटल शॉट डिजर्व करते हैं। इसे सिजेरो का WWE में सिंगल्स स्टार के रूप में औदा जरूर बढ़ेगा।

ये भी पढ़ें:- WWE सुपरस्टार्स की एक फैन के तौर पर कुछ ऐसी फोटो जो आपको जरूर देखनी चाहिए

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 22 Sep 2020, 14:15 IST
 
 
 
×