×

5 बड़ी स्टोरीलाइंस जो WWE को फैंस की वजह से बदलनी पड़ी

जानिए 5 बड़ी स्टोरीलाइन के बारे में जो WWE को फैंस की वजह से बदलनी पड़ी

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Timeless

बदली बड़ी स्टोरीलाइन
Advertisement
Ad

प्रोफेशनल रेसलिंग में स्क्रिप्ट राइटिंग का बहुत ज्यादा महत्व है। हर एक कंपनी स्टोरीलाइन को तैयार करने के लिए कई सारे राइटर्स को काम पर रखती है। राइटर्स की वजह से ही हमें अच्छे प्रोमो और सैगमेंट देखने को मिलते हैं। 

डब्लू डब्लू ई (WWE) दशकों से रेसलिंग जगत में राज करती आ रही है। उन्होंने अपने इतिहास में कई सारी अच्छी और यादगार स्टोरीलाइन तैयार की है। इसके अलावा कई सारी स्टोरीलाइन फैंस को पसंद नहीं आयी लेकिन फिर भी WWE ने अपने काम को बिल्कुल नहीं रोका। 

दूसरी ओर कई सारी ऐसी स्टोरीलाइन भी रही है जो फैंस को पसंद नहीं आयी और उनके खराब रिएक्शन की वजह से WWE को बड़े बदलाव करना पड़े। फिलहाल हम बात करने वाले हैं 5 बड़ी स्टोरीलाइन जिन्हें फैंस के खराब रिएक्शन और आलोचना की वजह से बदली पड़ी।

ये भी पढ़ें:- जॉन सीना ने एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी की अजीब फोटो डालकर फैंस को चौंकाया


#5 बैरन कॉर्बिन की रॉ एक्टिंग जनरल मैनेजर की स्टोरीलाइन

कॉर्बिन को हटाया गया

2018 के अंत तक बैरन कॉर्बिन का रॉ जनरल मैनेजर के रूप में काम खत्म हो गया था। इसका सबसे बड़ा कारण थे फैंस, WWE को ऑडियंस से काफी ज्यादा खराब रिएक्शन मिल रहा था। इसके अलावा WWE की व्यूअरशिप भी निरंतर रूप से गिरती जा रही है। 

इन दो बड़े कारणों के चलते WWE को अपने प्लान्स में बड़ा बदलाव करना पड़ा और कॉर्बिन को रॉ के बड़े पद पर से हटा दिया। कॉर्बिन का हील के रूप में जनरल मैनेजर बनना काफी ज्यादा निराशाजनक निर्णय था, क्योंकि वह हर हफ्ते टॉप बेबीफेस सुपरस्टार्स को अपने फैसलों से तंग करते थे।

Advertisement
Ad

 फैंस की वजह से WWE को अपनी गलती का अंदाजा हो गया था और इसके बाद द अथॉरिटी ने रॉ और स्मैकडाउन का कार्यभार संभालने का निर्णय लिया।

 WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 13 Jul 2019, 10:22 IST