सीएम पंक और ब्रॉक लैसनर

5 WWE सुपरस्टार्स जो AEW Revolution में डेब्यू कर सकते हैं 

Subham Pal
ANALYST
Modified 05 Mar 2021

पूर्व WWE सुपरस्टार बिग शो (Big Show) उर्फ पॉल वाइट (Paul Wight) ने हाल ही में AEW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया था और इस हफ्ते AEW Dynamite में उन्होंने अपना डेब्यू किया था। बिग शो के आने से AEW की वैल्यू जरूर बढ़ गई है लेकिन बिग शो ने अपने डेब्यू के बाद यह खुलासा करते हुए सभी को हैरान कर दिया कि AEW Revolution पीपीवी में हॉल ऑफ फेमर के स्तर का कोई सुपरस्टार डेब्यू करने वाला है।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार्स जो इस हफ्ते SmackDown में डेनियल ब्रायन vs जे उसो के स्टील केज मैच में दखल दे सकते हैं

बिग शो के इस खुलासे से अफवाहों का बाजार गर्म हो चुका है और फैंस तरह-तरह के अटकलें लगाने लगे हैं कि AEW Revolution में किस बड़े सुपरस्टार का डेब्यू होने वाला है। हालांकि, इस बारे में कुछ भी कह पाना मुश्किल है लेकिन बिग शो की बातों से ऐसा लग रहा है कि कोई बड़ा WWE सुपरस्टार AEW का हिस्सा बनने वाला है। इस आर्टिकल में हम ऐसे 5 पूर्व WWE सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जो AEW Revolution में डेब्यू कर सकते हैं।

5- AEW Revolution में नजर आ सकते हैं पूर्व WWE सुपरस्टार RVD

रॉब वैन डैम

पूर्व WWE सुपरस्टार RVD यानि रॉब वैन डैम का हाल ही में इम्पैक्ट रेसलिंग के साथ कॉन्ट्रैक्ट समाप्त हो चुका है और वह यह रेसलिंग कंपनी छोड़ चुके हैं। यही कारण है कि RVD के AEW Revolution में डेब्यू करने की संभावना काफी बढ़ गई है। आपको बता दें, RVD एक इंटरव्यू के दौरान खुलासा कर चुके हैं कि वह अब फुल टाइम परफॉर्मर के रूप में काम नहीं करना चाहते हैं।

ये भी पढ़ें:- WWE Rumor Roundup: बॉबी लैश्ले ने की अपने दुश्मन की तारीफ, बिग शो के AEW में जाने का असली कारण

Advertisement
Ad

यही कारण है कि अगर RVD AEW Revolution में डेब्यू करते भी हैं तो शायद AEW में खास मौकों पर ही नजर आएंगे। हालांकि, कंपनी में RVD जैसे दिग्गज सुपरस्टार्स की मौजूदगी से युवा स्टार्स को काफी फायदा हो सकता है और RVD के खिलाफ मैच लड़कर उन्हें काफी कुछ सीखने को मिल सकता है।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 05 Mar 2021, 13:35 IST
 
See more comments
 
 
×