द फीन्ड और द अंडरटेकर का WrestleMania 37 में मुकाबला होगा?

5 सुपरस्टार्स जिनके खिलाफ द अंडरटेकर वापसी के बाद WWE WrestleMania में लड़ सकते हैं

Subham Pal
ANALYST
Modified 24 Jan 2021

द अंडरटेकर (The Undertaker) ने पिछले साल WWE Survivor Series में हुए फाइनल फेयरवेल सेरेमनी के जरिए रेसलिंग को अलविदा कह दिया था। हालांकि जैसे-जैसे WrestleMania का वक्त नजदीक आता जा रहा है, डैडमैन के इस पीपीवी के हिस्सा बनने की अटकलें सामने आने लगी हैं। रिपोर्ट्स की माने तो WWE को द अंडरटेकर के WrestleMania प्लान को लेकर अभी भी फैसला करना बाकी है।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी चीजें जो Royal Rumble 2021 पीपीवी में जरूर होनी चाहिए

WWE में बैकस्टेज मौजूद अधिकतर लोगों का मानना है कि द अंडरटेकर की अब रिंग में वापसी नही हो सकती लेकिन कई लोगों का यह भी मानना है कि विंस मैकमैहन के एक कॉल पर फिनोम रिंग में वापसी करने के लिए तैयार हो जाएंगे। इन चीजों का ध्यान में रखते हुए हम द अंडरटेकर के लिए WrestleMania 37 में 5 प्रतिदंद्वी का जिक्र करने जा रहे हैं अगर डैडमैन एक बार फिर रिंग में वापसी करते हैं।

5- WWE सुपरस्टार द फीन्ड से हो सकता है द अंडरटेकर का मुकाबला

द अंडरटेकर की ही तरह द फीन्ड भी एक सुपरनैचुरल सुपरस्टार हैं और कई फैंस उन्हें द अंडरटेकर का उत्तराधिकारी मानते हैं। आपको बता दें Survivor Series 2020 में हुए फाइनल फेयरवेल सेरेमनी के दौरान द फीन्ड के फिनोम पर हमला करके उनके साथ फ्यूड शुरू करने की अफवाह थी, हालांकि, इस पीपीवी में ऐसा कुछ भी देखने को नही मिला था।

ये भी पढ़ें: 5 बड़ी कहानियां जो इस हफ्ते WWE SmackDown से सामने आई

Advertisement
Ad

हालांकि, WWE इस मैच की नींव रोड टू WrestleMania 37 के दौरान रखी जा सकती है। अगर फिनोम एक और मैच के लिए रिंग में वापसी करते हैं तो उनके द फीन्ड से बेहतर कोई दूसरा सुपरस्टार मौजूद नहीं है। अगर इन दोनों सुपरस्टार्स का मैच WrestleMania 37 में होता है तो इस मैच में डैडमैन, द फीन्ड से हारकर उन्हें अपनी विरासत सौंप सकते हैं।

WWE और रेसलिंग से जुड़ी तमाम बड़ी खबरों के साथ-साथ अपडेट्स, लाइव रिजल्ट्स को हमारे Facebook page पर पाएं।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 24 Jan 2021, 14:25 IST
 
See more comments
 
 
×