लैसनर और मोक्सली

5 WWE सुपरस्टार्स जो असल जिंदगी में ब्रॉक लैसनर के दुश्मन है

  • कुछ WWE सुपरस्टार्स जिन्हें ब्रॉक लैसनर असल जिंदगी में पसंद नहीं करते।
  • रेसलमेनिया 34 के दौरान अपने पिता का अपमान सहन नहीं कर पाए थे शेन मैकमैहन।
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 04 Jul 2020, 16:39 IST

ब्रॉक लैसनर (Brock Lesnar) पिछले कई सालों से डब्लू डब्लू ई (WWE) के सबसे बड़े और मुख्य सुपरस्टार्स में से एक बने रहे हैं। वो WWE में लगभग हर बड़े सुपरस्टार के साथ रिंग साझा कर चुके हैं और ऐसा कहा जाता है कि लैसनर पूरे रोस्टर के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले सुपरस्टार भी हैं।

Advertisement
Ad

लैसनर एक ऐसे सुपरस्टार हैं जिन्हें अपना दुश्मन तो कोई कभी नहीं बनाना चाहेगा। लेकिन कुछ ऐसे WWE सुपरस्टार्स रहे हैं जिनके द बीस्ट के साथ संबंध ठीक नहीं रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जो बहुत कम उम्र में रिटायर हो गए

डीन एम्ब्रोज़ अब WWE छोड़ चुके हैं

रेसलमेनिया 32 में ब्रॉक लैसनर और डीन एम्ब्रोज़ (Jon Moxley) के बीच हुए नो-होल्ड्स बार्ड मैच के बारे में एम्ब्रोज़ ने स्टोन कोल्ड स्टीव ऑस्टिन पॉडकास्ट पर कहा था कि उनके काफी सारे आयडियाज़ को लैसनर और WWE ने मिलकर कैंसिल कर दिया था।

यहाँ तक कि उन्होंने सवाल भी उठाया कि लैसनर उस मैच का हिस्सा तक नहीं बनना चाहते थे। एम्ब्रोज़ ने PWTorch को दिए इंटरव्यू में ये भी कहा था कि लैसनर मैच से कुछ समय पहले ही बिल्डिंग में दाखिल हुए थे और ना ही उनके साथ मैच के प्लांस के बारे में कोई बात की थी।

नेविल

Advertisement
Ad
नेविल

नेविल को साल 2018 में WWE से रिलीज़ कर दिया गया था और अब AEW में उन्हें पैक के नाम से जाना जाता है। उन्हें अपनी बातों को बेबाकी से सबके सामने रखने के लिए जाना जाता रहा है।

रिलीज़ के कुछ महीने बाद इंस्टाग्राम पर एक Q&A सेशन में उनसे पूछा गया था कि क्या वो लैसनर को हरा सकते हैं, तो इसका जवाब उन्होंने हाँ में दिया था। साथ ही उन्होंने लैसनर को आलसी भी बताया था, जो दर्शाता है कि उन्हें द बीस्ट असल जिंदगी में बिल्कुल भी पसंद नहीं रहे हैं।

ये भी पढ़ें: 6 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने पढ़ाई पूरी नहीं की

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 04 Jul 2020, 16:39 IST
 
 
 
×