5 WWE सुपरस्टार्स जो 2019 में चैंपियन बन सकते हैं

  • क्या 2019 में मिलेंगे इन्हें चैंपियनशिप मैच?
Amit Shukla
ANALYST
Modified 06 Jan 2019, 16:30 IST

WWE एक ऐसी कंपनी है जिसमें हर रैसलर अपने लिए नाम बनाने आता है, और इस दौरान वो कई अलग कहानियों का हिस्सा बनता है जिसमें एक बेबीफेस या हील के रूप में वो काम कर सकता है। अब अगर आप एजे स्टाइल्स को देखें तो उन्होंने 2016 के रॉयल रंबल में डेब्यू करके शुरुआत की थी, और आज वो इस कंपनी के सबसे प्रसिद्ध रैसलर्स में से एक हैं।

समोआ जो भी एक ऐसे रैसलर हैं जिन्होंने इम्पैक्ट रैसलिंग के बाद WWE में कदम रखा और भले ही वो अबतक मेन रॉस्टर में कोई भी टाइटल जीतने में नाकाम रहे हो, ये ज़रूर कहना पड़ेगा कि उनका प्रदर्शन हमेशा ही अच्छा रहा है और वो आनेवाले समय में चैंपियन ज़रूर बनेंगे।

उसी जगह पर सैथ रॉलिंस और शार्लेट फ्लेयर ने NXT से मेन रॉस्टर में आने के बाद कई चैंपियनशिप अपने नाम की हैं, और ये उम्मीद की जा रही है कि कुछ रैसलर्स अपने 2018 के प्रदर्शन को जारी रखेंगे जबकि कुछ इस साल चैंपियन ज़रूर बनेंगे। इस समय मिज़ काफी अच्छा काम कर रहे हैं, तो वहीं ड्रू मैकइंटायर भी काफी अच्छी कहानी का हिस्सा हैं। आइए नज़र डालते हैं उन 5 रैसलर्स पर जो इस साल चैंपियन बन सकते हैं:

#5 मैंडी रोज़

मैंडी रोज़ एक ऐसी रैसलर हैं जिन्होंने एब्सोल्यूशन के सदस्य के रूप में मेन रॉस्टर में एंट्री की थी, और इस समय वो स्मैकडाउन में काफी अच्छा काम कर रही हैं। वो इस समय जे उसो और उनकी पत्नी के साथ एक कहानी का हिस्सा हैं, लेकिन अगर खबरों की माने तो उन्हें काफी पसंद किया जा रहा है और उनके हुनर को देखते हुए उन्हें जल्द ही चैंपियनशिप के लिए मौका दिया जा सकता है। 'गॉड्स ग्रेटेस्ट क्रिएशन' के पास चैंपियनशिप गोल्ड होना एक अच्छी बात है, क्योंकि उससे नईं कहानियों की शुरुआत होगी।

Advertisement
Ad

Get WWE News in Hindi here


Advertisement
Ad
1 / 5 Next
Published 06 Jan 2019, 16:30 IST
 
 
 
×