स्कॉट स्टाइनर

5 सुपरस्टार्स जिन्होंने अजीब कारणों से WWE में आने से मना कर दिया था   

  • दुनिया भर के रेसलर्स अकसर WWE से ऑफर मिलने का इंतजार कर रहे थे।
  • जानिए किन सुपरस्टार्स ने अजीब कारणों से WWE में आने से मना कर दिया था।
Subham Pal
ANALYST
Timeless

अधिकतर सुपरस्टार्स के लिए WWE ज्वाइन करना किसी सपने से कम नहीं होता है और उनके जीवन का लक्ष्य यही होता है कि वह WWE सुपरस्टार बन पाए। हालांकि, WWE में आने के लिए रेसलर्स में टैलेंट होने के साथ-साथ भाग्य की भी जरूरत पड़ती है। कुछ रेसलर्स ऐसे भी हुए हैं जिन्होंने WWE में आने से इंकार करते हुए सभी को हैरान कर दिया।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 5 WWE सुपरस्टार्स जिन्होंने चैंपियन बनने से इंकार कर दिया था

इस आर्टिकल में हम 6 ऐसे सुपरस्टार्स का जिक्र करने वाले हैं जिन्होंने कई अजीब कारणों से WWE में आने से इंकार कर दिया।

6.पूर्व WWE सुपरस्टार स्कॉट स्टाइनर

प्रो रेसलिंग इतिहास में स्कॉट स्टाइनर को दिग्गज सुपरस्टार्स में से एक माना जाता है और वह कई मौकों पर WCW और WWE में काम कर चुके हैं। 2000 के दशक में WWE में आखिरी कार्यकाल के दौरान स्कॉट स्टाइनर के कंपनी के साथ रिश्ते खराब हो गए और स्टाइनर ने कुछ साल पहले खुलासा करते हुए कहा था कि WWE उनके साथ लैजेंड कॉन्ट्रैक्ट साइन करना चाहती थी। हालांकि, स्कॉट स्टाइनर ने इसे अवैध करार देते हुए यह कॉन्ट्रैक्ट साइन करने से मना कर दिया था।

इसके अलावा स्टाइनर WWE हॉल ऑफ फेम के भी प्रशंसक नहीं रहे हैं और उनका मानना है कि यह विंस मैकमैहन के दिमाग की उपज भर है। शायद यही कारण है कि स्कॉट स्टाइनर को आज तक हॉल ऑफ फेम में जगह नहीं मिली है।

5.डेविड स्टार ने WWE का कॉन्ट्रैक्ट ठुकरा दिया था

Advertisement
Ad

डेविड स्टार के कंट्रोवर्सी में फंसने के कारण कई रेसलिंग कंपनी ने उनसे किनारा कर लिया था और इससे पहले वह कई यूरोपियन प्रमोशंस में काम कर चुके थे। आपको बता दें, डेविड स्टार ने एक साल पहले खुलासा किया था कि WWE केे ओर से उन्हें कई बार कंपनी ज्वाइन करने का ऑफर आ चुका है। हालांकि, डेविड ने इस ऑफर को इसलिए ठुकरा दिया क्योंकि WWE उन्हें हेल्थकेयर नहीं दे रही थी जबकि, यूरोपियन प्रमोशंस में उन्हें हेल्थ केयर मिलता था।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 03 Jul 2020, 15:45 IST
 
 
 
×