WWE रॉ

6 बड़ी बातें जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई

  • Raw के एपिसोड में खत्म हुई बड़े सुपरस्टार की अनडिफेटेड स्ट्रीक, क्लैश ऑफ चैंपियंस से जुड़े बड़े मुकाबले
  • जानिए WWE ने इस हफ्ते Raw में क्या-क्या चीजें बताने की कोशिश की हैं?
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 22 Sep 2020, 11:25 IST

Advertisement
Ad

इस हफ्ते रॉ(Raw) में कई दिलचस्प और धमाकेदार चीजें देखने को मिलीं। ब्रॉन स्ट्रोमैन और रैंडी ऑर्टन से लेकर ज़ेलिना वेगा को Raw में सफलता प्राप्त हुई। हालांकि WWE क्लैश ऑफ चैंपियंस 2020 को ध्यान में रखते हुए कुछ चीजों को बेहतर ढंग से अमल में लाया जा सकता था फिर भी ये एक अच्छा शो साबित है।

इस आर्टिकल में हम उन 6 बड़ी चीजों से आपको अवगत कराने वाले हैं जो WWE ने इस हफ्ते Raw के जरिए इशारों-इशारों में बताई हैं।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ, 21 सितंबर 2020: शो की अच्छी और बुरी बातें

Raw में मिस्टीरियो फैमिली का सैगमेंट

इस बात को नकारा नहीं जा सकता कि मिस्टीरियो फैमिली को हर हफ्ते WWE टीवी पर देखने से फैंस के मन में ऊब पैदा होने लगी है। सैथ रॉलिंस ने Raw के सैगमेंट में फेक DNA रिपोर्ट लेकर कहा था कि डॉमिनिक और अलाया, रे मिस्टीरियो के बच्चे नहीं हैं।

यहां तक कि उन्होंने पिछले हफ्ते अलाया द्वारा मर्फी की मदद के लिए आगे आने का जिक्र भी किया, जिससे अलाया नाराज हो गईं। यहां तक कि बैकस्टेज मर्फी को भी अलाया से माफी मांगते देखा गया।

Advertisement
Ad

इस पूरे सैगमेंट का असली अर्थ क्या है, ये समझ पाना अभी बहुत मुश्किल है लेकिन इससे एक बड़ा सवाल जरूर खड़ा होता है कि आखिर WWE मिस्टीरियो फैमिली को इतना ऑन-स्क्रीन टाइम क्यों दे रही है।

ये भी पढ़ें: WWE रॉ, 21 सितंबर 2020: सुपरस्टार्स की पावर रैंकिंग

ज़ेलिना वेगा को पहला सिंगल्स टाइटल शॉट मिला

Advertisement
Ad

पिछले हफ्ते ज़ेलिना वेगा असुका को कंफ्रंट किया था और उन्हें Raw विमेंस टाइटल के लिए चुनौती के संकेत भी दिए। आखिरकार इस Raw के एपिसोड में वेगा ने मिकी जेम्स को हराकर क्लैश ऑफ चैंपियंस के लिए टाइटल शॉट हासिल कर लिया है।

यहां तक कि वेगा ने असुका vs पेटन रॉयस मैच में भी दखल दिया था। आपको बता दें कि विंस मैकमैहन ने हाल ही में ज़ेलिना वेगा की खूब तारीफ की थी, उसी का नतीजा है कि उन्हें इतना बड़ा पुश दिया जा रहा है।

ये भी पढ़ें: Clash of Champions से पहले रॉ एपिसोड पर भड़के फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रिया

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 22 Sep 2020, 11:25 IST
 
 
 
×