×

7 एक्टिव सुपरस्टार्स जिनका Royal Rumble में जीत-हार प्रतिशत सबसे अच्छा रहा है 

जानिए किन सुपरस्टार्स का रॉयल रंबल में जीत-हार प्रतिशत सबसे अच्छा रहा है?

Subham Pal
ANALYST
Modified 22 Jan 2020, 13:31 IST

ब्रॉक लैसनर
Advertisement
Ad

रॉयल रंबल पीपीवी डब्लू डब्लू ई(WWE) के इतिहास के सबसे लंबे समय से चले आ रहे पीपीवी से एक है और ऐसा इसलिए है क्योंकि इस पीपीवी के दौरान दर्शकों को काफी रोचक चीजें देखने को मिलती है जो उन्हें शुरू से लेकर अंत तक इस शो को देखने के लिए मजबूर कर देती है।

इसी वजह से सभी सुपरस्टार्स रॉयल रंबल मैच का हिस्सा बनना चाहते हैं लेकिन इस कारण कई सुपरस्टार्स के जीत-हार प्रतिशत पर काफी बुरा प्रभाव पड़ता है। आपको बता दें, बिग शो WWE में सभी टाइटल जीत चुके हैं लेकिन अगर रॉयल रंबल की बात की जाए तो इस पीपीवी में 17 मैच लड़ने के बावजूद भी एक मैच भी जीत नहीं पाए हैं। उनके अलावा पूर्व वर्ल्ड चैंपियन डॉल्फ़ जिगलर भी इस पीपीवी में 13 मैचों में हिस्सा लेने के बावजूद भी एक भी मैच नहीं जीत पाए हैं।

यह भी पढ़े: 5 बड़े धोखे जो 2020 Royal Rumble में देखने को मिल सकते हैं 

इन सब के बावजूद रोस्टर में कुछ ऐसे सुपरस्टार्स जिनका इस पीपीवी में जीत का अनुपात 50 % रहा है और इस आर्टिकल में हम ऐसे ही 5 सुपरस्टार्स के बारे में बात करने वाले हैं जिनका इस पीपीवी में जीत-हार प्रतिशत अच्छा रहा है।


#7.कलिस्टो 2-2(50%)

कलिस्टो

कलिस्टो का रॉयल रंबल पीपीवी में जीत का अनुपात 50 % रहा है। आपको बता दें, कलिस्टो ने साल 2016 से हर साल रॉयल रंबल पीपीवी का हिस्सा रहे हैं। साल 2016 रॉयल रंबल पीपीवी में अल्बर्टो डेल रियो को हराकर यूएस चैंपियनशिप जीतते हुए अपने करियर में सबसे बड़ी जीत दर्ज की। इसके अलावा साल 2018 में उनकी टीम लूचा हाउस पार्टी सिक्स मैन टैग टीम जीतने में कामयाब रही थी।

हालांकि, इस पीपीवी में साल 2017 में हुए मेंस रॉयल रंबल मैच और साल 2019 में हुए क्रूजरवेट चैंपियनशिप में उन्हें हार का सामना करना पड़ा था।

Advertisement
Ad
1 / 4
Published 22 Jan 2020, 13:31 IST