8 बड़ी चीज़ें जो इस हफ्ते Raw में जरूर होनी चाहिए

  • ये चीज़ें रॉ में इस हफ्ते जरूर होनी चाहिए
Aarti Sharma
ANALYST
Timeless

Advertisement
Ad

WWE क्राउन ज्वेल अब हो चुका है और अभी तक WWE विवाद में फंसी हुई है। शो के दौरान ऐसी काफी सारी चीज़ें हुई जिसे देखकर फैंस गुस्सा हो गए हैं। 

अब WWE क्राउन ज्वेल के बाद फैंस यही सोच रहे हैं कि आगे क्या होने वाला है। अब से बस 2 हफ्तों के बाद हमें सर्वाइवर सीरीज़ पे-पर-व्यू देखने को मिलेगा। WWE इस शो को प्रमोट करने के लिए काफी कुछ कर चुकी है। अब WWE के पास ज्यादा समय नहीं बचा है और उन्हें जितना जल्दी हो सके इस शो के लिए स्टोरीलाइन तैयार करनी होगी।  

इस हफ्ते की रॉ में हमें ज्यादातर चीज़ें ऐसी ही देखने को मिलेंगी जिनमें इस शो के लिए कहानी दिखाई जाएगी। ऐसे में काफी सारी चीज़ें कंपनी को एक साथ करनी होंगी। हालांकि इन सभी से ज़रूरी यह है कि WWE ऐसी चीज़ें करें जोकि इस शो को बेहतर बना सकें। 

आइये जानते हैं ऐसी 8 चीज़ों के बारे में जिन्हे इस हफ्ते रॉ में होना चाहिए। 

#8 बॉबी लैश्ले अपने दुश्मन फिन बैलर को कुछ मिनटों के अंदर हरा दें 

WWE वर्ल्ड कप टूर्नामेंट में बॉबी लैश्ले की हार पहले ही राउंड में हो गई थी और अब उन्हें खोया हुआ मोमेंटम वापस पाना होगा। ऐसा करने का एक अच्छा तरीका होगा कि वह तुरंत किसी रैसलर को मैच में हरा दें। ना केवल इससे लैश्ले ताक़तवर दिखेंगे बल्कि इससे सर्वाइवर सीरीज़ के लिए उनका मुकाबला भी तय हो जायेगा। 

Advertisement
Ad

अगर WWE टीम एंगल बनाम टीम कॉर्बिन का मुकाबला कराती है तो बैलर इनमें से किसी एक टीम का हिस्सा बन सकते हैं। अगर ऐसा नहीं होता है तो कम से कम WWE को इन दोनों रैसलर्स को कुछ महीनों तक तो दुश्मनी में रखना ही चाहिए लेकिन इससे पहले लैश्ले को बैलर के खिलाफ जीत दर्ज करने की जरूरत है।

WWE की ब्रेकिंग न्यूज़ और ताज़ा ख़बरों के लिए यहाँ क्लिक करें 

Advertisement
Ad
1 / 8 Next
Published 05 Nov 2018, 13:01 IST
 
See more comments
 
 
×