AEW

AEW Dynamite रिजल्ट्स: WWE दिग्गज स्टिंग ने किया डेब्यू, जॉन मोक्सली को बुरी तरह लहूलुहान होते हुए मिली पहली हार

  • WWE दिग्गज का हुआ शानदार डेब्यू, मिला नया चैंपियन, जानिए AEW डायनामाइट में क्या हुआ
  • इस हफ्ते AEW डायनामाइट का एपिसोड काफी ज्यादा साबित हुआ।
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 03 Dec 2020, 09:30 IST

AEW डायनामाइट का एपिसोड जबरदस्त साबित हुआ। इस खास एपिसोड में कई शानदार मैच देखने को मिले। एक बड़ा डेब्यू हुआ वहीं नया चैंपियन भी मिला। आइए AEW डायनामाइट के नतीजों पर नजर डालते हैं।

AEW डायनामाइट रिजल्ट्स:

Advertisement
Ad

- डायनामाइट डायमंड बैटल रॉयल में कई बड़े सुपरस्टार्स ने हिस्सा लिया था। अंतिम दो सुपरस्टार्स के बीच अगले हफ्ते मैच होता। खैर, इस मैच में MJF और ऑरेंज कैसिडी को जीत मिली। अगले हफ्ते दोनों के बीच डायमंड रिंग के लिए मैच होगा।

- क्रिस जैरिको ने फ्रैंकी कजारियन को एक सिंगल्स मैच में हराया। सैमी गुवेरा और MJF बहस करने लग गए थे और जैरिको ने कहा कि उनके पास एक-जुट होने के लिए सिर्फ 7 दिन है।

- बैकस्टेज यंग बक्स पर जैक इवांस और एंजेलिको द्वारा हमला हुआ।

- डॉक्टर ब्रिट बेकर ने लैला हिर्स्च को एक शानदार मैच में हरा दिया। थंडर रोज़ा ने आकर ब्रिट बेकर पर हमला किया। रेफरी ने आकर उन्हें रोका और इस दौरान हिर्स्च ने भी ब्रिट की मदद की।

- कोडी रोड्स और डार्बी एलिन ने एक जबरदस्त टैग टीम मैच में रिकी स्टार्क्स और पावरहाउस हॉब्स को पराजित किया। मैच के बाद हील स्टार्स ने रोड्स और एलिन पर हमला जारी रखा और आर्न एंडरसन ने आकर उन्हें बचाने की कोशिश की लेकिन वो सफल नहीं हुए। इसके बाद डस्टिन रोड्स वहां आए और ब्रायन केज भी नजर आए। खैर, हील सुपरस्टार्स सबके ऊपर भारी पड़ रहे थे। इसके बाद अचानक से पूर्व WWE दिग्गज द स्टिंग ने एंट्री की। देखकर टीम टैज के स्टार भाग गए। स्टिंग ने सभी सुपरस्टार्स से नजरें मिलाई और चले गए।

- जॉन मोक्सली और कैनी ओमेगा के बीच AEW चैंपियनशिप मैच देखने को मिला। दोनों सुपरस्टार्स ने अच्छा काम किया लेकिन अंत में इम्पैक्ट रेसलिंग के EVP डॉन कैलिस की अचानक से इंटरफेरेंस हुई और इसके चलते कैनी ओमेगा ने मोक्सली को लहूलुहान कर दिया। अंत में ओमेगा ने जीत दर्ज की और नए AEW वर्ल्ड चैंपियन बन गए। डॉन कैलिस उन्हें अपने साथ लेकर चले गए और जब इंटरव्यूअर ने उनसे पूछा तो उन्होंने कहा कि इम्पैक्ट रेसलिंग के शो पर उन्हें इसका कारण पता चलेगा।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो द अंडरटेकर के फिनिशर पर किकआउट कर चुके हैं

Advertisement
Ad
Published 03 Dec 2020, 09:30 IST
 
See more comments
 
 
×