AEW Dynamite रिजल्ट्स: जॉन मोक्सली ने जीता मैच, क्रिस जैरिको ने किया बड़ा खुलासा

  • AEW का शो रहा शानदार।
Ashutosh Singh
ANALYST
Modified 05 Dec 2019, 12:15 IST

पिछले लगातार दो हफ्तों से रेटिंग की उथल पुथल के बाद फैंस की निगाह एक बार फिर से AEW के शो डायनामाइट पर टिक गई थी। इस बार शो में एक बार फिर से एक सॉलिड एक्शन देखने को मिला। AEW चैंपियन क्रिस जैरिको ने अपने नये विरोधी का नाम भी घोषित कर दिया है। तो आइये जानते हैं इस बार शो के रिजल्ट के बारें में। 

Advertisement
Ad

# जॉन मोक्सली बनाम जोई जनेला 

इस मैच में फैंस को जॉन का एक और सॉलिड मैच देखने को मिला। इस मैच की शुरुआत से ही उन्होंने जनेला पर अपनी पकड़ बनाए रखी थी। हालांकि उन्होंने इसके बाद मैच में वापसी करने की कोशिश की लेकिन जॉन ने उन्हें कोई भी मौका नहीं दिया। जिसके बाद उन्होंने इस मैच में जीत हासिल कर ली। इस मैच के दौरान जैरिको ने भी दखल डालने की कोशिश की। उन्होंने मैच में वही हरकत की जैसे पिछले हफ्ते जॉन ने की थी।  

रिजल्ट: जॉन मोक्सली ने जीत हासिल की 

ये भी पढ़ें: पूर्व चैंपियन ने WWE से खुद को रिलीज़ करने की मांग की, उनके दुश्मन ने कहा- भाग जाओ, रिटायर हो जाओ या कंपनी छोड़ दो

#पेंटागन बनाम क्रिस्टोफर डेनियल्स 

Advertisement
Ad

पेंटागन और क्रिस्टोफर डेनियल्स के बीच फैंस को एक क्लासिक मैच देखने को मिला। एक तरफ पेंटागन ने अपने फ्लाइंग मूव से सबको हैरान कर दिया था। वहीं क्रिस्टोफर डेनियल्स भी लगातार उनके मूव का काउंटर अटैक कर रहे थे। इस मैच में पेंटागन ने उन्हें हराकर जीत हासिल की।  

रिजल्ट: पेंटागन ने क्रिस्टोफर डेनियल को हराया. 

# क्रिस स्टेटलैंडर बनाम हिकारु शिडा

शो में विमेंस मैच में क्रिस स्टेटलैंडर का सामना हिकारु शिडा से हुआ। इस मैच में दोनों ही स्टार्स के बीच एक और दमदार मैच देखने को मिला। इस मैच की शुरुआत में ही क्रिस स्टेटलैंडर ने अपनी पकड़ बनाए हुई थी, लेकिन बाद में हिकारु ने मैच में वापसी की। हालांकि अंत में क्रिस स्टेटलैंडर ने हिकारु शिडा को हरा दिया।

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 05 Dec 2019, 12:15 IST
 
See more comments
 
 
×