×

कोडी रोड्स ने बताया कि AEW के पे-पर-व्यू और उनके शो में क्या होगा खास?

क्या AEW का अगला पीपीवी जबरदस्त होगा?

RAVINDRA SINGH
ANALYST
Timeless

AEW अब WWE को कड़ी टक्कर दे रहा है

AEW के एग्जीक्यूटिव वाइस प्रेसिडेंट कोडी रोड्स ने उस समय रैसलिंग जगत को चौंका दिया जब उन्होंने द यंग बक्स ,कैनी ओमेगा ,'हैंगमैन' एडम पेज के साथ मिलकर टोनी खान की मदद से AEW नाम से रैसलिंग कि कम्पनी शुरू की थी।

Advertisement
Ad

AEW की शुरुआत ने रैसलिंग जगत में नई जान डाल दी और WWE की तुलना में इस कम्पनी ने बहुत जल्दी अपने आप को स्थापित करने के साथ ही बहुत कम समय में पूरी दुनिया का ध्यान अपनी और कर लिया है ,इसके अलावा AEW ने बता दिया है कि वह WWE से अलग है।

कोडी रोड्स ने हाल ही में अपना इंटरव्यू कॉमिक बुक को दिया जहाँ उन्होंने बताया AEW ब्लड को अपने शो में क्या महत्व देगी। AEW के पहले पीपीवी डबल या नथिंग में ब्लड की कोई कमी नहीं थी जहाँ एक और कैनी ओमेगा और क्रिस जैरिको के मैच के दौरान कैनी ओमेगा के नाक पर चोट लग गयी और खून आने लगा ,वहीं दूसरी और कोडी रोड्स और उनके भाई डस्टिन रोड्स के मैच के अंत तक डस्टिन रोड्स के चेहरे पर खून ही खून था।

ये भी पढ़ें:AEW न्यूज़: वर्ल्ड फेमस रैसलर के साथ डीन एम्ब्रोज़ के मैच की घोषणा, तारीख भी आई सामने


कोडी रोड्स ने बताया कि उनकी कम्पनी अपने आप को सीमित नहीं करेगी की खून उनके टीवी शो और पीपीवी में कितना दिखे या कम दिखे उनके शो WWE के PG गाइडलाइन से अलग होगा। 

यह फिजिकल साइड से सम्बन्धित है ।मेरे मैच के दौरान मैंने यह अंदाजा नहीं लगाया था। कि मैच के अंत तक खून इतना ज्यादा हो जायेगा लेकिन अगर आप खूनी मैच देखना चाहतें है तो यह AEW का हिस्सा जरुर होगा हमारे PPV को लेकर को दिशा निर्देश नहीं है। यह एक स्पोर्ट्स कि तरह होगा जैसे NBA होता है,और जैसे बॉक्सिंग जिसमें किसी आँख तक फोड़ दी जाती है ,किसी को मैच के दौरान हेमेटोमा हो जाता हैI''

इसे पता चलता है कि AEW का आने वाला शो एक PG गाइडलाइन पर आधारित न होकर PG 14 पर अधिक ध्यान देगाI

AEW का अगला PPV फाइटर फेस्ट है जो 29 जून को होगा जिसमें हमें जॉन मोक्स्ली का डेब्यू मैच देखने को मिलेगा ,जॉन मोक्स्ली जो है WWE में आने से पहले हार्डकोर रैसलिंग किया करते थे इसे ऐसा लगता है उनके और जोए जेनेला के मैच बीच खुन देखने को मिल सकता हैI

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 14 Jun 2019, 15:30 IST