×

WWE न्यूज: रोंडा राउजी की वापसी पर बैकी लिंच ने दिया बड़ा बयान

क्या रोंडा राउजी वापसी करेंगी?

Neeraj P
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 00:12 IST

बैकी लिंच और रोंडा राउज़ी

पिछले एक साल से बैकी लिंच डब्लू डब्लू ई (WWE) के महिला डिवीजन में टॉप पर हैं। रेसलमेनिया 35 में रोंडा राउज़ी और शार्लेट फ्लेयर दोनों को हराकर रॉ तथा स्मैकडाउन का विमेंस टाइटल जीतने के बाद बैकी का कद और भी ज़्यादा बढ़ गया है। लिंच और राउज़ी के बीच शानदार राइवलरी देखने को मिली थी, लेकिन इन दोनों के बीच कोई सिंगल्स मुकाबला रेसलमेनिया के बाद नहीं हो सका है।

Advertisement
Ad

Fightful के साथ हाल ही में एक इंटरव्यू में रॉ की वर्तमान विमेंस चैंपियन ने रोंडा राउज़ी के बारे में बात की। रेसलमेनिया 35 के बाद से WWE में नहीं दिखने वाली राउज़ी फिलहाल ब्रेक पर हैं और वह कब वापसी करेंगी इस बारे में किसी को पता नहीं है। लिंच ने राउज़ी के बारे में कहा-

"मैं नहीं जानती कि हम लोग उसे फिर देखेंगे या नहीं। यदि वह आती हैं तो मैं उन्हें यहीं मिलूंगी। हमें अभी एक वन ऑन वन मैच लड़ना है। मैं चैंपियनशिप को तब तक थामे रहूंगी जब कि कोई इसे मेरे ठंडे और मृत हाथों से ना ले ले। यदि रोंडा कभी वापस आना चाहती हैं तो मैं उनका यहीं पर इंतजार करूंगी।"

यह भी पढ़ें: WWE न्यूज: पूर्व यूएस चैंपियन रुसेव का नया लुक सामने आया

काफी तीखे फ्यूड के दौरान अपने डिस-आर्म-हर सबमिशन की आलोचना करने के लिए लिंच ने राउज़ी का मजाक भी उड़ाया।

मेरे ख्याल से हमने पिछले हफ्ते MMA फाइट में किसी को मेरे मूव के साथ जीत हासिल करते देखा है। मेरे बारे में कोई कुछ भी कहता है मुझे उससे फर्क नहीं पड़ता। मैं पैसे कमाना चाहती हूं और मैं ऑल टाइम बेस्ट बनना चाहती हूं। बात इतनी सी है कि मैंने उसे हराया और वह चली गई। आप खुद सोचिए कि कौन सही कर रहा है।"

पिछले हफ्ते रॉ में साशा बैंक्स द्वारा हमले का शिकार होने वाली नटालिया को बैकी लिंच ने बचाया था। जिसके बाद बैंक्स ने बैकी पर भी अटैक किया और नई कहानी की शुरुआत की।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
Published 19 Aug 2019, 13:48 IST