यूनिवर्सल चैंपियन सैथ रॉलिंस

WWE Raw, 17 जून 2019: शो की सबसे अच्छी और बुरी बातें

  • शो में हुई कुछ अच्छी और बुरी बातें
Neeraj sharma
ANALYST
Modified 18 Jun 2019, 13:32 IST

WWE में अब शायद कभी-कभार ही ऐसे एपिसोड्स देखने को मिलते हैं, जिन्हें देखने में मजा आए। इस हफ्ते रॉ कई मायनों में अच्छी साबित हुई, मगर जहाँ कुछ चीजें अच्छी होती हैं तो कुछ बुरी भी होती हैं।

Advertisement
Ad

WWE अच्छी तरह वाकिफ है कि AEW उनके लिए बड़ा खतरा है और इस रॉ में चीजों को बेहतर बनाने की कोशिश की गई। शुक्र है कि विंस मैकमैहन ने NBA सीजन के समाप्त होने का इंतज़ार नहीं किया बल्कि ख़तरे को भांपते हुए कई अच्छी चीजें करने की कोशिश की है।

निःसन्देह इस हफ्ते की रॉ कुछ हद तक रोमांच से भरी रही। खैर ऐसा हम पहले भी कह चुके हैं कि जहाँ अच्छी चीजें होती हैं वहाँ कुछ बुरी भी होती हैं। तो आइये डालते हैं एक नजर इस हफ्ते रॉ में हुई सबसे अच्छी और बुरी चीजों पर।

# अच्छी बात- गैलोज़ और एंडरसन को ऑन-स्क्रीन आने का मौका मिला

गैलोज़ और एंडरसन ने जब WWE में वापसी की थी, तो यह टीम अपने चरम पर थी। अभी कुछ ही दिन बीते थे कि उन्हें एजे स्टाइल्स से अलग कर दिया गया जो कि संभव ही एक ख़राब फैसला साबित हुआ। अब बुलेट क्लब के पूर्व मेंबर्स को एक बार फिर साथ देखकर फैंस को संभव ही एक अच्छी अनुभूति हो रही होगी।

चाहे इस सप्ताह उन्हें द उसोज़ के खिलाफ हार मिली हो, खुशी इस बात की है कि कम से कम उन्हें ऑन-स्क्रीन परफॉर्म करने का मौका तो मिला।

क्या पता द फिनोमिनल वन अपने साथियों को पुश देने के लिए WWE अधिकारियों पर दबाव बना रहे हों। जो भी हो, अंत में उन्हें फाइट करने का मौका मिल रहा है और ऐसे ही मौके मिलते रहे तो शायद वो WWE छोड़ने के बारे में ना सोचें, जैसा कि अन्य सुपरस्टार्स सोच रहे हैं।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 4 Next
Published 18 Jun 2019, 13:32 IST
 
 
 
×