×

SmackDown Live, 25 दिसंबर 2018: शो की अच्छी-बुरी बातें

साल 2018 की आखिरी स्मैकडाउन काफी अच्छी रही

उदित अरोड़ा
ANALYST
Timeless

Advertisement
Ad

क्रिसमस और नए साल की आप सभी को बहुत बहुत बधाई। कई उतार चढ़ावों के साथ ये साल WWE के लिए एक यादगार साल साबित हुआ। अब वक़्त है जब हम आपको बताएंगे इस साल के आखिरी WWE स्मैकडाउन एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

इस हफ्ते स्मैकडाउन का एपिसोड हर लिहाज़ से रोमांचक था। अगर कुछ छोटी चीज़ों को नज़रअंदाज़ कर दिया जाए तो साल का अंत करने के हिसाब से ये एपिसोड अच्छा था। तो चलिए नजर डालते हैं शो से जुड़ी अच्छी और बुरी बातें।


#1 अच्छी बात: मेन इवेंट

शिंस्के नाकामुरा के लिए आखिरकार वो पल आया ही गया जब उनको एक लंबे समय बाद कोई अच्छा मैच मिला। नाकामुरा ही अकेले ऐसे सुपरस्टार थे जिनको वो नहीं मिला था जिसके वो हक़दार थे। इतना ही नहीं जब उन्हें टाइटल्स जीतने के प्रबल दावेदार के रूप में देखा जा रहा था तब भी नाकामुरा को हर बड़े इनाम से वंचित रहना पड़ा। नाकामुरा एजे स्टाइल्स के सामने एक के बाद एक मैच हारे और अपने कद से काफी नीचे चले गए थे। US टाइटल पर काबिज़ रहते हुए भी उनका कार्यकाल ज़्यादा बेहतर नहीं था। मैच काफी देर तक चला और दोनों रैसलर्स ने एक दूसरे के सामने अच्छी चुनौती पेश की।


जैसे जैसे मैच अपने अंत की ओर पहुंचा 'रुसेव डे' के नारों का शोर मचने लगा था। अंत में जब रुसेव जीत कर आखिरकार यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियन बन गए तो फैंस की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था। हालांकि इस बात में कोई संदेह नहीं कि आने वाले वक़्त में नाकामुरा को अपनी प्रतिभा दिखाने के और मौके मिलने चाहिए।

Get WWE News in Hindi Here

Advertisement
Ad
1 / 6
Published 26 Dec 2018, 15:00 IST