×

WWE Raw, 19 अगस्त 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

रॉ का एपिसोड शानदार था लेकिन फिर भी कुछ गलतियां देखने को मिली।

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 21 Dec 2019, 00:13 IST

ब्रॉन स्ट्रोमैन और ल्यूक गैलोज़
Advertisement
Ad

रॉ का एपिसोड बहुत ज्यादा बढ़िया था। डब्लू डब्लू ई (WWE) ने अच्छे मैच और सैगमेंट बुक किये थे। शो में कुछ बड़ी गलती नहीं थी और इस वजह से कुछ जगह WWE को सुधार की बहुत ज्यादा जरूरत थी। रॉ में WWE ने कुछ यादगार चीज़ें बुक की जो लंबे समय तक याद रहेगी।

लगभग सारे मैच अच्छे थे लेकिन स्टोरीटेलिंग में थोड़ी कमी नजर आयी। रेसलिंग के हिसाब से WWE ने बढ़िया काम किया लेकिन हर चीज़ की कुछ अच्छी और बुरी बातें होती है। आइए नजर डालते हैं रॉ के एपिसोड की कुछ अच्छी और बुरी बातों के बारे में।

#1 अच्छी बात: ब्रे वायट का जैरी लॉलर पर अटैक

ब्रे वायट समरस्लैम के बाद WWE से दूर रहे थे लेकिन आज उन्होंने जैरी लॉलर पर जबरदस्त अटैक किया। दरअसल, लॉलर रिंग में आकर साशा बैंक्स का इंटरव्यू लेने वाले थे लेकिन इससे पहले द फीन्ड ने वहां एंट्री की।

ये भी पढ़ें:- सैथ रॉलिंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन के नए Raw टैग टीम चैंपियन बनने के बाद फैंस की ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं

लॉलर यह सब देखकर पहले ही रिंग से बाहर हो गए थे लेकिन इसके बाद भी उनपर जबरदस्त अटैक हुआ। फीन्ड लगातार दिग्गज सुपरस्टार्स को निशाना बना रहे हैं। यह आज के एपिसोड की अच्छी बातों में से एक है।

#1 बुरी बात: इलायस बतौर 24/7 चैंपियन

Advertisement
Ad

इलायस कुछ समय से 24/7 चैंपियन है। आज आर ट्रुथ ने उनसे चैंपियनशिप लेने की कोशिश की थी लेकिन वह अपनी टाइटल डिफेंड करने में सफल रहे और वहां से भाग गए। 

देखा जाए तो इलायस की टाइटल रन ज्यादा खास नहीं रही है। ड्रेक मेवरिक और आर ट्रुथ बढ़िया काम करते हैं लेकिन इलायस ने किसी भी तरह से बतौर चैंपियन फैंस के मनोरंजन नहीं किया है। आज उनका सैगमेंट खराब रहा था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3
Published 20 Aug 2019, 15:20 IST