WWE Raw, 8 जुलाई 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

  • रॉ में रोमन रेंस को बचाने आया सुपरस्टार
Ujjaval Palanpure
ANALYST
Modified 09 Jul 2019, 13:26 IST

पिछले हफ़्ते की रॉ को देखकर लग रहा था कि डब्लू डब्लू ई (WWE) ने कुछ बड़े बदलाव किये हैं लेकिन आज का एपिसोड कुछ हफ़्तों पहले वाले शो की तरह ही था। WWE ने रॉ को खास बनाने की थोड़ी भी कोशिश नहीं की। यह एक्सट्रीम रूल्स से पहले रॉ का अंतिम एपिसोड था। 

Advertisement
Ad

WWE को अगले पीपीवी को खास बनाने के लिए कुछ बड़ा करना चाहिए थे लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रॉ का एपिसोड खराब नहीं था लेकिन पिछले हफ़्ते के मुकाबले WWE ने हमें निराश किया है। इस एपिसोड की भी कुछ अच्छी और बुरी बातें थी और आज हम उन्हीं चीज़ों के बारे में बात करने वाले हैं। 

ये भी पढ़ें:- पॉल हेमन ने ब्रॉक लैसनर के कॉन्ट्रैक्ट को कैश-इन करने की तारीख बताई


#1 अच्छी बात: सिजेरो का पुश

हमेशा से ही कहा जाता है कि सिजेरो को अच्छी बुकिंग नहीं मिली है और WWE उनके टैलेंट का सही तरीके से उपयोग भी नहीं करती। रिपोर्ट्स के अनुसार, पॉल हेमन को सिजेरो काफी ज्यादा पसंद हैं।

आज रॉ के एपिसोड में सिजेरो की नो वे होज़े पर आसान जीत से साफ हो गया कि अब उन्हें पुश मिलने वाला है जो एक बहुत अच्छी बात है। WWE का सिजेरो को जीत दिलवाना और नो वे होज़े को टीवी पर टाइम देना एक अच्छी बात रही।


#1 बुरी बात: रे मिस्टीरियो की बुकिंग

रे मिस्टीरियो ने कुछ महीनों बाद WWE में वापसी की। WWE की घोषणा के बाद कई सारे फैंस मिस्टीरियो को रॉ में देखने के लिए काफी ज्यादा उत्साहित थे। इस दौरान उन्होंने एक ओपन चैलेंज रखा।

Advertisement
Ad

सारे लोग सोच रहे थे कि कोई बड़ा सुपरस्टार उनके चैलेंज को स्वीकार करेगा लेकिन वहां बॉबी लैश्ले ने एंट्री की और मैच में मिस्टीरियो पर अटैक कर दिया। यह WWE की सबसे बड़ी गलती थी क्योंकि आज ही मिस्टीरियो ने वापसी की थी और उनका आते ही मैच में हार जाना काफी ज्यादा खराब बात है।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 3 Next
Published 09 Jul 2019, 13:26 IST
 
 
 
×