×

WWE Raw: 25 नवंबर 2019, शो की अच्छी और बुरी बातें

ब्रॉक लैसनर का मौजूद ना होना बुरी बात रही।

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Published 26 Nov 2019, 13:07

शार्लेट पर ग्रीन मिस्ट से हुआ अटैक
Advertisement
Ad

रॉ का एपिसोड बढ़िया था, कंपनी ने पूरे तीन घन्टे फैंस के भरपूर मनोरंजन किया। इस रोचक एपिसोड से कई सारी बड़ी स्टोरीलाइन की शुरुआत हुई। कंपनी का अगला बड़ा पीपीवी TLC है जिसके लिए कई सारे बड़े स्टिप्युलेशन मैच टीज़ हो चुके हैं। 

रॉ में कुछ जगह लगा कि कंपनी को यह चीज़ बुक नहीं करनी चाहिए वरना पूरा एपिसोड शानदार था। खैर इस जबरदस्त एपिसोड की कई सारी अच्छी बातें थी लेकिन शो में कुछ गलतियां हुई जिसने इसे शो को थोड़ा खराब बनाया। इसलिए आइए नजर डालते हैं रॉ के एपिसोड की अच्छी और बुरी बातों पर।

#1 अच्छी बात: मैट हार्डी और AoP का रिटर्न

रॉ के एपिसोड में हमें मैट हार्डी की चौंकाने वाली वापसी देखने को मिली। किसी भी फैन ने नहीं सोचा होगा कि यह WWE दिग्गज अचानक से रॉ में नजर आ जाएगा। वह अपने ब्रोकन गिमिक के साथ नहीं आए थे। 

ये भी पढ़ें:- 11 बड़ी बातें जो सीएम पंक ने WWE बैकस्टेज के दौरान बोली

इसके अलावा AoP भी आखिर बैकस्टेज प्रोमो सैगमेंट्स से हटकर रिंग में नजर आए। WWE ने सुपरस्टार्स की रिंग में वापसी बुक करके बढ़िया काम किया और इसका श्रेय उन्हें जरूर मिलना चाहिए।

#1 बुरी बात: समोआ जो कमेंट्री टीम का हिस्सा नहीं थे

Advertisement
Ad

पिछले हफ्ते रॉ के एपिसोड में समोआ जो बतौर कमेंटेटर नजर आए थे। उन्होंने इस रोल में जबरदस्त काम किया और हर एक फैन को उनकी कमेंट्री जरूर पसंद आई होगी। 

इस बार वह रॉ की कमेंट्री टीम का हिस्सा नहीं थे। विंस जोसफ और जैरी लॉलर ने बढ़िया काम किया लेकिन समोआ जो की कमेंट्री जबरदस्त है। आज फैंस ने उन्हें जरूर मिस किया होगा।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 3
Advertisement
Ad
Add a Comment