कुल मिलाकर ये शो अच्छा था

WWE Raw, 5 अगस्त 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

  • ये एपिसोड काफी अच्छा था
उदित अरोड़ा
ANALYST
Modified 06 Aug 2019, 15:28 IST

इस हफ्ते डब्लू डब्लू ई (WWE) रॉ के एपिसोड में कई चीज़ें साफ थी। लेकिन शो का स्तर वैसा नहीं था जैसा कि हम सबको पॉल हेमन से उम्मीद होती है। कुल मिलाकर देखा जाए तो समरस्लैम से पहले इस आखिरी रॉ का प्रभाव ठीकठाक ही था। ना तो शो बहुत ज़्यादा बेकार था और ना ही बहुत ज़्यादा बढ़िया।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें: 4 WWE सुपरस्टार जिन्हें ट्रिपल एच कभी नहीं हरा पाए

हमेशा की तरह अब वक़्त है शो की अच्छी और बुरी बातों के बारे में जानने का। आप भी शो से जुड़ी अपनी प्रतिक्रिया हमारे साथ कमेंट बॉक्स में शेयर कर सकते हैं।

चूंकि समरस्लैम से पहले ये आखिरी रॉ एपिसोड था इसलिए इस शो की अहमियत बढ़ जाती है। आइये जानते हैं शो से जुड़ी अच्छी और बुरी बातें।


#1 अच्छी बात: 24/7 चैंपियनशिप

फैंस उस समय काफी हसे जब माइक कनेलिस अपनी पत्नी को ही पिन करके 24/7 चैंपियन बन गए। वो लम्हा इससे भी ज़्यादा अच्छा था जब फैंस को ये पता लगा कि आर-ट्रुथ वेटिंग रूम में इंतज़ार कर रहे थे और कनेलिस को पिन करके 24/7 चैंपियनशिप अपने नाम कर ली।

कई लोग ऐसे हो सकते हैं जोकि इसे प्रो-रेसलिंग का मज़ाक बनाना समझते हो। हालांकि कॉमेडी अगर सही समय पर सही तरह से की जाए तो वो फैंस का मनोरंजन हमेशा करती है और यहाँ कुछ ऐसा ही हुआ।

माइक कनेलिस ने इस पूरे मामले के दौरान खूब सारी सुर्खियां बटोरी और साथ ही आर-ट्रुथ भी नज़रों में आये। अब बेहतर होगा कि आर-ट्रुथ उन रेसलर्स को भी ऊपर ला पाएं जिन्हें फिलहाल स्क्रीन पर आने का बिल्कुल मौका नहीं मिल रहा। शायद आने वाले वक़्त में टाइटस ओ नील जैसे अच्छी कॉमिक टाइमिंग वाले रेसलर को इस टाइटल के ज़रिये अपनी कॉमिक टाइमिंग दिखाने का मौका मिले।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 4 Next
Published 06 Aug 2019, 15:28 IST
 
 
 
×