WWE Raw,15 अप्रैल 2019: शो की अच्छी और बुरी बातें

  • रॉ में क्या था अच्छा क्या बुरा, आइए आपको बताते हैं।
Amit Shukla
ANALYST
Modified 16 Apr 2019, 14:00 IST

आज सुपरस्टार शेक-अप होना था जिसको लेकर फैंस के साथ साथ हम भी उत्साहित थे, क्योंकि एक तरफ जहां बड़े और बेहतर रैसलर्स शोज़ बदलने वाले थे तो वही इस बात की उम्मीद थी कि कुछ रैसलर्स वापसी करेंगे। इस सबकी वजह से कई आर्टिकल्स और रैसलर्स से जुडी अफवाहें भी आ रही थीं, लेकिन शो में वो दम नहीं दिखा जिसकी उम्मीद थी। फिर चाहे वो किसी टीम का नाम बदलना हो, या फिर किसी रैसलर को एकाएक ब्लू से रेड ब्रैंड में बुलाना हो, इन सभी चीज़ों ने ना सिर्फ थोड़ा हैरान किया बल्कि फैंस को नाराज़ भी किया।

Advertisement
Ad

आपको बताते चलें कि हर साल से उलट इस साल ना तो कंपनी के रैसलमेनिया के बाद वाले शोज़ या फिर इस हफ्ते के शो ने फैंस को वो मनोरंजन दिया जिसकी उम्मीद थी। इस हफ्ते भी कंपनी ने कुछ अच्छी तो कुछ बुरी बातें की, जिसको हम इस आर्टिकल में बता रहे हैं।

#1 अच्छा: रॉ फिनॉमिनल बन गया

इस हफ्ते एजे स्टाइल्स का आना ना सिर्फ शो को अच्छा कर गया, बल्कि उसकी वजह से रोमन रेंस और सैथ रॉलिंस के साथ मिलकर उनके द्वारा लड़ा गया मैच भी अच्छा हुआ। इस मैच के दौरान ये बात पता चली कि क्यों कंपनी ने इन्हें यहां बुलाया है।

एजे स्टाइल्स के पास स्मैकडाउन में साबित करने को कुछ बचा नहीं है, और वो यहां पर सैथ के साथ लड़कर ज़बरदस्त एक्शन और एंटरटेनमेंट फैंस को दे सकते हैं। इसके साथ साथ वो एक ऐसे विकल्प हैं जो नए शील्ड का एक अहम हिस्सा बन सकते हैं। वैसे भी ये तभी सच हो सकता है अगर रोमन स्मैकडाउन का हिस्सा नहीं बनाए जाते हैं।

क्या ये एक नई टीम में ज़बरदस्त रहेंगे या इन्हें एक सिंगल्स रैसलर की तरह ही काम करना चाहिए?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

Advertisement
Ad
1 / 4 Next
Published 16 Apr 2019, 14:00 IST
 
 
 
×