×
Advertisement
Ad

अगले हफ्ते Raw के एपिसोड के लिए एक चैंपियनशिप मैच और बड़े सैगमेंट का एलान किया गया

TLC से पहले की रॉ में कई सारी बड़ी चीज़ें होने वाली है।

Ujjaval Palanpure
ANALYST
Published 08 Dec 2019, 11:00
Advertisement
Ad

बड़े टाइटल मैच और रुसेव-लाना के सैगमेंट की एनाउंसमेंट के बाद डब्लू डब्लू ई (WWE) ने साफ बता दिया है कि TLC के पहले रॉ का अंतिम एपिसोड जबरदस्त रहने वाला है। स्मैकडाउन के एपिसोड में WWE ने दो बड़ी चीज़ों की घोषणा की। दरअसल एक बड़ा चैंपियनशिप देखने को मिलेगा। यह मुकाबला यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप के लिए रे मिस्टीरियो और एजे स्टाइल्स के बीच होगा। सर्वाइवर सीरीज पीपीवी के बाद वाले रॉ के एपिसोड में रे मिस्टीरियो US टाइटल के लिए नम्बर वन कंटेंडर बन गए थे। 

ये भी पढ़ें:- 5 WWE सुपरस्टार्स जो 2020 का मेंस रॉयल रंबल मैच जीत सकते हैं 

इसी एपिसोड में उनका मुकाबला उस समय के US चैंपियन एजे स्टाइल्स के साथ हुआ था। इस मुकाबले में रैंडी ऑर्टन की इंटरफेरेंस की वजह से रे मिस्टीरियो ने यूनाइटेड स्टेट्स चैंपियनशिप जीत ली थी। अब हमें दोनों सुपरस्टार्स के बीच रॉ में रीमैच देखने को मिलेगा। 

रॉ के अंतिम एपिसोड में बताया गया था कि लैश्ले और लाना को गिरफ्तार कर लिया गया है। WWE ने घोषणा करते हुए बताया कि हमें अगले हफ्ते रुसेव और लाना का डिवोर्स देखने को मिलेगा। यह एक चौंकाने वाली बुकिंग है लेकिन अब देखना होगा कि WWE किस प्रकार से लाना के बॉयफ्रेंड बॉबी लैश्ले को इस डिवोर्स वाले सैगमेंट में जोड़ता है।

Advertisement
Ad
Add a Comment