×

ट्रिपल पावरबॉम्ब खाने के बाद ब्रॉन स्ट्रोमैन ने शील्ड को दी धमकी

क्या WWE में स्ट्रोमैन को सिर्फ शील्ड टक्कर दे सकती है?

अंकित प्रमोद
Updated 21 Sep 2018, 20:21 IST
Advertisement
Ad

शील्ड ने वापसी क्या की उनके दुश्मनों की गनती शुरु हो गई। इस हफ्ते  10 महीनों बाद शील्ड ने वापसी की और रोमन रेंस का साथ देते हुए ब्रॉन स्ट्रोमैन को पावरबॉम्ब मार दिया।  शील्ड की ये अब तक की सबसे बेस्ट वापसी में से एक है। लगभग 24 घंटे पहले रोमन रेंस ने ब्रॉक लैसनर को हराकर यूनिवर्सल टाइटल जीता था।  जिसके बाद रेंस ने रॉ में अपने खिताब को डिफेंड किया।


वैसे देखा जाए तो अगर शील्ड नहीं आती तो शायद रेंस को खिताब से हाथ धोना पड़ाता।  इस हफ्ते फिन बैलर और रोमन रेंस का यूनिवर्सल टाइटल के लिए मैच हुआ।  मुकाबले के बीच में स्ट्रैमैन का म्यूजिक बजा और वो ब्रीफकेस कैश करवाने का मन बना चुके थे। रेंस सिर्फ हार से एक कदम दूर थे कि शील्ड के बाकी साथ आ गए और स्ट्रोमैन की तीनों ने मिलकर पिटाई कर दी।


स्ट्रोमैन को शील्ड ने ट्रिपल पावरबॉम्ब मार दिया और शील्ड ने बता दिया कि वो फिर से एक साथ है। हालांकि स्ट्रोमैन को खुद पर हुए इस अटैक पर काफी गुस्सा आया है।  उन्होंने शील्ड को अब धमकी दे दी है और अपने इरादें साफ कर दिए हैं। स्ट्रोमैन ने ट्विटर पर लिखा है कि "मैं तुम तीनों को खत्म कर दूंगा। तुम तीनों ने एक जंग शुरु कर दी है, जिसको तुम खत्म नहीं कर सकते। वो टाइटल मेरा है।"




I’ve destroyed you all by myself before. All three of you have started a war you can’t finish. That title is MINE!!! #BreakTheShield#Raw


— Braun Strowman (@BraunStrowman) August 21, 2018
शील्ड का स्ट्रोमैन पर अटैक और फिर स्ट्रोमैन द्वारा धमकी, इससे एक बात साफ है कि आने वाले दिनों में स्ट्रोमैन और शील्ड का हाई वोल्टेज फिउड होने वाला है।  अब देखना होगा कि शील्ड स्ट्रोमैन को किस तरह से संभालती है और कैसे ब्रॉन स्ट्रोमैन अपना ब्रीफकेस कैश इन करते हैं।

 
ब्रॉन स्ट्रोमैन न्य
RELATED STORY
WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्र
RELATED STORY
WWE सुपरस्टार ब्रॉन स्
RELATED STORY
WWE न्यूज़: यूनिवर्सल च
RELATED STORY
WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्र
RELATED STORY
चोटिल ब्रॉन स्ट्रोम
RELATED STORY
साल 2018 के 3 सबसे धमाकेद
RELATED STORY
WrestleMania 35 में ब्रॉन स्ट्
RELATED STORY
WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्र
RELATED STORY
5 चौंकाने वाली चीजें
RELATED STORY
Add a Comment
Advertisement
Ad