WWE न्यूज़: ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस को लेकर सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट की

  • रोमन रेंस के साथ काफी बार रिंग शेयर किया है
Atul Kushwaha
ANALYST
Modified 15 Jan 2019, 18:00 IST

रोमन रेंस के जाने के बाद से ही कई बड़े रैसलर ने उनकी बीमारी को लेकर अपने विचार प्रस्तुत किए हैं। इस लिस्ट में जिन WWE रैसलर का नाम आता हैं, उनमें रोंडा राउजी, नाया जैक्‍स, ट्रिपल एच, ब्राॅन स्‍ट्रोमैन शामिल हैं।

इन सभी ने रोमन रेंस की बीमारी के बाद उनका समर्थन करते हुए सबसे अधिक बार हमें ब्रॉन स्ट्रोमैन देखने को मिले। जिस मंडे नाइट रॉ में हमें रोमन रेंस की बीमारी के बारे में पता चला था वहां पर हमें ब्रॉन स्ट्रोमैन की आंखों में आंसू देखने को मिले थे। एक बार फिर ब्रॉन स्ट्रोमैन ने रोमन रेंस को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट में एक फोटो डाली है।

Advertisement
Ad


ब्रॉन स्ट्रोमैन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट में हाल ही में एक फोटो पब्लिश की। इस फोटो में ब्रॉन स्ट्रोमैन के साथ रोमन रेंस भी नजर आ रहे हैं। यह फोटो अभी की नहीं बल्कि उस समय की है जब WWE में हमें ब्रॉन स्ट्रोमैन और रोमन रेंस के बीच स्टोरीलाइन देखने को मिली थी।

इस फोटो में रोमन रेंस और ब्रॉन स्ट्रोमैन आपस में लड़ते हुए नजर आ रहे हैं। जहां रोमन रेंस ब्रॉन स्ट्रोमैन को सुपरमैन पंच लगाते हुए दिख रहे हैं। ब्रॉन स्ट्रोमैन ने इस पोस्ट के साथ डर्टी डांस हैशटैग का प्रयोग किया।

ब्रॉन स्ट्रोमैन ने आखिरकार ऐसी फोटो अपने इंस्टाग्राम में क्यों डाली ? इसको लेकर उन्होंने कोई बात साफ साफ तो नहीं कहीं। कयास लगाया जा रहा है कि स्ट्रोमैन ने रेंस की याद में ये तस्वीर पोस्ट की है।

खैर, बात जो भी हो ब्रॉन स्ट्रोमैन ने एक बार फिर सोशल मीडिया से सभी दर्शकों को यह जरूर बता दिया है कि भले ही रोमन रेंस अपनी बीमारी के कारण WWE से दूर चल रहे हो। लेकिन वे जल्द ही ठीक होकर एक बार फिर WWE में अपनी वापसी करने वाले हैं।

Get WWE News in Hindi Here


Advertisement
Ad
Published 15 Jan 2019, 18:00 IST
 
 
 
×