×

ब्रॉक लैसनर के पुराने दुश्मन पर नहीं है विंस मैकमैहन को ज्यादा भरोसा?

क्या अब बदल जाएंगे WWE के प्लांस?

अंकित प्रमोद
SENIOR ANALYST
Modified 24 Jan 2020, 17:40 IST

ब्रॉक लैसनर

रॉयल रंबल से रोड टू रेसलमेनिया शुरु हो जाएगा लेकिन इस ग्रेंड स्टेज पर क्या होगा इसपर प्लान करना बाकी है। काफी समय से ये चर्चा थी की रेसलमेनिया 36 में ब्रॉक लैसनर का विरोधी कोई और नहीं बल्कि उनके पुराने दुश्मन केन वैलासकेज होंगे। अब लगता है कि प्लान बदल सकता है।

Advertisement
Ad

ये भी पढ़ें-Royal Rumble मैच में ब्रॉक लैसनर को उनका 9 साल पुराना दुश्मन करेगा एलिमिनेट?

टॉम कोलोहू और कोरी गंज ने 2 बार के UFC चैंपियन और उनके WWE में भविष्य को लेकर Dropkick DiSKussions पोडकास्ट में बात की है। कोलोहू ने बताया कि WWE का भरोसा थोड़ा वैसालकेज के ऊपर से उठ गया है। बताया जा रहा है कि कंपनी केन वैलासकेज को एक और मौका देने की सोच रही है जिससे वो लैसनर के खिलाफ फिट बैठ सके। शायद रेसलमेनिया के अलावा किसी बड़े इवेंट में लैसनर और वैलासकेज का मैच हो सकता है।

सबसे बड़ी बात है कि ब्रॉक लैसनर के खिलाफ कौन होगा विरोधी। क्योंकि मेरे ख्याल से केन वैलासकेज पर ज्यादा भरोसा नहीं किया जा रहा है। जब कंपनी ने उनपर भरोसा किया तो शायद उनके कम WWE में आने से वो टूट गया।
अब लग रहा है कि वो फिर से भरोसा करने की कोशिश कर रहे हैं और शायद लैसनर के खिलाफ एक बार फिर से मैच दे सकते हैं जो काफी रोमांचक होगा। अगर ये मैच रेसलमेनिया में नहीं होता तो शायद कहीं और हो सकता है।

ब्रॉक लैसनर और केन वैलासकेज का पहले जो मैच हुआ था उसको फैंस ने पसंद नहीं किया था जबकि रीमैच की मांग भी फैंस नहीं कर रहे हैं। अब देखना होगा कि केन वैलासकेज और ब्रॉक लैसनर की दुश्मनी रॉयल रंबल में किस तरह आगे बढ़ती है।


Advertisement
Ad
Published 24 Jan 2020, 17:40 IST